Movie prime

BJP से निष्काषित होने के बाद बोले पवन सिंह, कल भी, महाभारत में अभिमन्यु अकेला था, आज भी रण में अकेला है

 

बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है। इस बात की जानकारी भाजपा के तरफ से पत्र जारी कर दी गई है। भाजपा के तरफ से यह कहा गया है कि पार्टी के फैसले के खिलाफ काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने पर तत्काल प्रभाव से भाजपा से निलंबित कर दिया गया है। इसके बाद अब इसको लेकर पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। 


पवन सिंह ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपनी बात सामने रखी है। पवन सिंह ने पोस्ट में लिखा गया है कि कल भी, महाभारत में अभिमन्यु अकेला था, कृष्ण और पांडव के होते हुये, चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने मारा था, आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है लेकिन जनता उसके साथ है। इसके साथ एक अन्य पोस्ट में पवन सिंह ने लिखा है कि अपना कर्तव्य हम निभायेंगे, काराकाट को नया बनायेंगे।


वही, इस मामले में बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम आरजेडी के तेजस्वी यादव ने कहा कि यह भाजपा की साजिश है. बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा जी को हराना चाहती है और अंदर ही अंदर बीजेपी पवन सिंह को मदद कर रही है। वहीं  वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा है कि यह दिखावा है. उन्होंने दावा किया कि यह बीजेपी की चाल है और उसे उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाने लगाना है। 

उधर, पवन सिंह को निष्कासित किए जाने पर जेडीयू प्रवक्ता जमा खान ने कहा कि पार्टी के खिलाफ आप काम करेंगे तो निष्कासित तो करेंगे ही एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तो आप पार्टी का काम नहीं कर रहे हैं इसलिए निष्कासित किया गया। वहीं  मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम को झूठ का सरदार बताने पर जमा खान ने कहा कि वह क्या बोलते हैं, उधर मैं नहीं जाना चाहता बिहार में 40 के 40 सीट हम लोग जीत रहे हैं। चुनाव का मामला है कुछ भी बोल सकते हैं।