Movie prime

पिता के लिए एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने किया रोड शो, भागलपुर में जमकर उमड़ी भीड़

 

लोकभा चुनाव के दुसरे चरण में बिहार की पांच लोकसभा सीटों वोटिंग होनी है। 26 अप्रैल को होने वाली वोटिंग से पहले सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। आज  भागलपुर जिले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने पिता एवं कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में सोमवार को रोड शो किया। नेहा शर्मा अपने पिता के साथ जीप में बैठकर लोगों से अजीत शर्मा को वोट देने की अपील करती हुई नजर आईं। नेहा शर्मा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। नेहा ने हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। वे मंगलवार को भी अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।

 

विधायक अजीत शर्मा भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने सोमवार को अपनी बेटी एवं अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ शेरमारी बाजार, नौवाटोली चांदपुर, हीरानंद और शिवनारायणपुर में रोड शो किया। शिवनारायणपुर के बाद नेहा शर्मा फिर से कहलगांव के विभिन्न क्षेत्रों एवं शहरी इलाकों में रोड शो करने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने पीरपैंती प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। शेरमारी बाजार में नेहा शर्मा को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। 

 

कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय आनंद ने कहा कि नेहा शर्मा मंगलवार को बिहपुर प्रखंड में रोड शो करेंगी। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता आनंद माधव ने भागलपुर में महागठबंधन प्रत्याशी अजीत शर्मा के प्रचार में सबौर, ममलखा और लैलख पंचायत में लोगों से जनसंपर्क किया।

बता दें कि पूर्व में नेहा शर्मा के भागलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें चल रही थीं। अजीत शर्मा द्वारा अपनी बेटी के लिए टिकट मांगने की बात भी सामने आई थी। हालांकि, बाद में खुद नेहा ने स्पष्ट किया कि वह बॉलीवुड में व्यस्तता के चलते वह चुनाव नहीं लड़ेंगी। अजीत शर्मा ने भी कहा था कि वह अपनी बेटी के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए टिकट मांग रहे हैं। भागलपुर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।