Movie prime

चिराग और कुशवाहा के बाद मांझी को मनाने की कोशिश, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने संभाला मोर्चा

 

एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर सबसे बड़ा पेंच बिहार में फंसा हुआ है. जदयू के एनडीए में आने से चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और संतोष सुमन मांझी से ज्यादा असहज है. क्योंकि इन्हें मन मुताबिक लोकसभा सीटें मिलाने में दिक्कत हो रही है. तीनों की नाराजगी की खबरें भी आ रही हैं. लेकिन भाजपा मान मुन्नव्वल में पूरी मुस्तैदी से लगी हुई है.  बीते दिन शुक्रवार को भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की. उधर दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और चिराग पासवान की मुलाकात हुई. वहीं आज केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने मोर्चा संभालते हुए संतोष सुमन मांझी से मुलाकात कर एनडीए में सबकुछ ठीक होने का दावा किया.

आज हम(सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार सरकार में मंत्री संतोष सुमन मांझी से केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बंद कमरे में मुलाकात की. हालांकि इसके बाद दोनों मीडिया के सामने भी आए और नाराजगी की चर्चाओं को सिरे से खारिज कर दिया. नित्यानंद राय ने कहा कि - सब कुछ ठीक है और संतोष मांझी भी हम लोगों से कहीं कोई नाराज नहीं है बल्कि सब लोग साथ हैं सब लोग साथ मिलकर काम करेंगे और सब लोग अपनी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. हम लोग सब लोग साथ मिलकर सब कुछ तय करते हैं और फिर उस पर आगे का काम करते हैं.

संतोष सुमन मांझी ने कहा कि आपसी सामंजस के साथ है गठबंधन हुआ है हम लोगों में कहीं कोई नाराज नहीं है. हम लोग साथ मिलकर पर काम कर रहे हैं कहीं पर कोई पेंच नहीं है. लोकसभा चुनाव में जो जहां पर लड़ना चाहेगा जहां उसकी अच्छी पकड़ होगी वहां से वह चुनाव लड़ेगा. बाकी इसके अलावा हम कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं इस मामले में सब कुछ सही है और सब कुछ साथ है.