Movie prime

उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार, हम सब मिलकर बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे

 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार (11 मई) को मुंबई पहुंचे। मुंबई में नीतीश कुमार ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री संजय झा भी मुंबई पहुंचे हैं. उद्धव ने मुलाकात के बाद कहा कि देश को बचाने के लिए हमें साथ आना चाहिए. वहीं नीतीश ने कहा कि हम सब मिलकर बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे. 

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज जो केंद्र में हैं वो देश के लिए काम नहीं कर रहे हैं. समझ लीजिए इतिहास बदल रहा है. बीजेपी पर हमला करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पहले कितना ज्यादा काम होता था. आगे उन्होंने कहा कि अलग-अलग राज्यों में दूसरी पार्टी के लोगों ने जो काम किया है उसकी कोई चर्चा नहीं होती है. देश के हित में जरूरी है कि यह आगे बढ़े. आपस में किसी तरह का विवाद नहीं हो, लेकिन कोशिश क्या हो रही है कि समाज में एक तरह का विवाद पैदा हो, जो नहीं होना चाहिए. हिंदू-मुस्लिम या किसी जाति के हों सबको एकता में रहना चाहिए. हमलोग तो यही चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियां एक साथ मिलकर काम करे. 

वहीं उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस देश में प्रजातंत्र की रक्षा करना हमारा काम है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अगर मैं इस्तीफा नहीं देता तो शायद मैं फिर मुख्यमंत्री बन जाता. मैं मेरे लिए नहीं लड़ रहा, मेरी लड़ाई जनता के लिए, देश के लिए है. राजनीति में मतभेद होते रहते हैं लेकिन हमारा एक मत यह है कि इस देश को बचाना है.