Movie prime

पवन के बाद उनकी मां ने भी काराकाट से किया नामांकन, बेटे के लिए आंचल फैलाकर मांगा था वोट

 

बिहार का काराकट लोकसभा सीट लागातर  खबरों में बना हुआ है। इसकी बड़ी वजह यहाँ दिग्गजों के बीच छिड़ी चुनावी लड़ाई। भोजपुरी कलाकार पवन सिंह ने 5 दिन पहले काराकाट से नामांकन किया था।  वहीं उनके लिए आंचल फैलाकर वोट मांगने वाली उनकी मां प्रतिमा देवी ने आज अचानक कारकाट से नामांकन दाखिल किया है। पवन की तरह उनकी मां ने भी निर्दलीय नामांकन किया है।  बता दें कि आज नामांकन के अंतिम दिन कुल 8 नए प्रत्याशियों ने काराकाट से नामांकन किया है।

बताया जा रहा है कि पवन सिंह के नामांकन रद्द होने की आशंका पर मां ने भी नामांकन किया है। अगर, बेटे का नामांकन रद्द होता है तो मां चुनाव लड़ेगी। पवन सिंह द्वारा 9 मई को नामांकन किया गया था। कल 15 मई को नामांकन पत्रों की जांच होगी, जबकि 16 मई तक नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि है।

बता दें कि पवन सिंह की मां बिना शोर-शराबे के कलेक्ट्रेट पहुंची। इसके बाद चुपचाप रवाना हो गई। उनके साथ सिर्फ प्रस्तावक थे। शांतिपूर्वक नामांकन कर वो वहां से निकल गई। पवन सिंह या उनके टीम द्वारा इस संबंध में अभी तक कुछ नहीं कहा गया है।

बता दें कि पवन सिंह के नामांकन के बाद हुई सभा में उनकी मां और पत्नी ने आँचल फैलाकर वोट की अपील की थी। पवन सिंह भी ये कहते रहे हैं कि उनकी मां की इच्छा से ही वो चुनाव लड़ रहे  हैं।