Movie prime

चुनाव रिजल्ट के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, यूजर ने DDLJ स्टाइल में कहा- पलट जाओ ना नीतीश चाचा

 

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद देश के साथ-साथ बिहार में भी सियासी हलचल तेज हो गई है। रुझान भले ही NDA का हो पर चर्चा में नीतीश कुमार बने हुए हैं। बिहार की लोकसभा सीटों पर नीतीश कुमार का मैजिक दिखा है। बुधवार को दिल्ली में NDA और I.N.D.I.A की बैठक होने वाली है।

अपनी-अपनी मीटिंग में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए। इससे सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है। नीतीश कुमार के पलटने को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पटना मीम्स के पेज से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा। यह तेजस्वी यादव के मधुबनी में एक चुनावी जनसभा का पुराना वीडियो है, जिसमें वो स्पीकर पर पीएम मोदी के पुराने भाषण और वादों के बारे में बता रहे थे। इसी वीडियो को एडिट कर स्पीकर पर भोजपुरी गाना "2024 के होए हुंकार, पीएम बनइहे नीतीश कुमार" बजाया गया है।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जोस बटलर नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक लड़की दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (DDLJ) फिल्म के डायलॉग के स्टाइल में बोलती है, "हर विपक्षी पार्टी नीतीश कुमार से यही कह रहा है...पलट, पलट, पलट। मैं भी पहली बार यही चाहती हूं की नीतीश कुमार पलट जाए।" इस वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन लिखा, "पलट जाओ ना नीतीश चाचा।"
इंडियन कंटेंट क्रिएटर पुनीत सुपरस्टार के पुराने वीडियो पर AI का इस्तेमाल करके नीतीश कुमार का चेहरा लगाया गया है। इसमें नीतीश कुमार हंसते हुए हर पॉलटिकल पार्टी से कह रहे हैं, "अभी भी वक़्त है, हाथ-पैर जोड़ लो मेरे आगे, नहीं तो बहुत बेज्जती तुमलोगों की करुंगा।"

लोग पंचायत वेब सीरीज के डायलॉग का मीम्स बनाकर इस पॉलिटिकल ड्रामे पर मजे ले रहे हैं। इसमें पंचायत वेब सीरीज के मीटिंग वाला सीन भी शामिल है।