Movie prime

पटना में रोड शो के बाद पीएम मोदी करेंगे बड़ी बैठक, 169 नेताओं की टीम प्रेजेंटेशन देने के लिए ट्रायल में जुटी

 

पीएम नरेंद्र मोदी का 12 मई को पटना में रोड शो है और रात में वह राजभवन में रुकेंगे। 13 को हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, सारण में जनसभा को संबोधित करेंगे। इधर, भाजपा नेताओं का ज्यादा ध्यान पीएम के रात्रि विश्राम पर है। नेताओं को भय है कि पीएम द्वारा पूछे गए प्रश्नों के जवाब नहीं दिए जाने पर कार्रवाई के साथ ही संगठन में बेइज्जती भी होगी।

इससे बचने के लिए भाजपा के 169 प्रमुख नेताओं की टीम बनाई गई है। टीम पहले चरण से लेकर अंतिम चरण के चुनाव तक भाजपा की ओर से बनाई गई रणनीति, तीन चरणों के चुनाव में उनके द्वारा किए गए कार्य, वोटरों को मतदान स्थल तक लाने के लिए सफलता का प्रतिशत सहित अन्य जानकारी एकत्रित कर रही है। इसका सरल तरीके से प्रजेंटेशन देने का ट्रायल भी शुरू कर दिया है। भाजपा के लिए बिहार में टारगेट 40 महत्वपूर्ण प्रश्न है। भाजपा नेताओं का कहना है कि किसी तरह की उलझन पैदा करने की जगह 40 सीटों की वास्तविक तस्वीर पीएम के सामने रखी जाएगी।
 

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा की यह टीम विचार परिवार के लोगों के साथ मिलकर यह फीडबैक लेने में लगी हुई है की अबतक के दो चरणों में सही तौर पर गर्मी की वजह से लोग मतदान केंद्र पर नहीं पहुंचे या इसकी वजह कुछ और ही है। इसको लेकर विचार परिवार से जुड़े लोग पिछले दो चरणों के सभी 9 लोकसभा सीटों के वोटर के पास पहुंचकर फीडबैक लेने में लगे हैं। उसके बाद यह रिपोर्ट पीएम के सामने रखा जाएगा जिससे बाकी के चरणों के मतदान में इसमें सुधार किया जा सकें। हालांकि, चौथे, पांचवे, छठे और सातवें चरण में ज्यादातर जहां एनडीए का बहुमत में रखना लगभग तय है। ऐसे में बस थोड़ी बहुत सुधार की जरूरत है और अब इसको लेकर पीएम के पास बैठक कर फीडबैक दिया जाएगा। 
 

मालूम हो कि,अब तक मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो आयकर गोलंबर से डाक बंगला चौराहा होते हुए कदम कुआं तक जाएगा। इस बीच उनका काफिला जेपी गोलंबर बाकरगंज होते हुए ठाकुरबाड़ी की तरफ से गुजरेगा।। हालांकि अभी उनके रोड शो का जो रूट मैप तैयार किया गया है। उसमें बदलाव की संभावना है।
 

इसके बाद अगले दिन सुबह यानी 13 मई को प्रधानमंत्री हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, छपरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां वह हाजीपुर में चिराग पासवान के लिए, मुजफ्फरपुर में डॉक्टर राज भूषण चौधरी के लिए और छपरा में राजीव प्रताप रूडी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। यानी राजधानी पटना और आसपास के लिए 12 और 13 मई काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं।