Movie prime

भागलपुर से बेटी नेहा शर्मा को लड़ाना चाहते हैं अजीत शर्मा, लालू यादव से की मुलाकात

 

बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सीटों को लेकर घमासान मचा है. महागठबंधन में अभी तक सीट शेयरिंग का फॉर्मूला सेट नहीं हो पाया है लेकिन डिमांड जारी है. सूत्रों के अनुसार भागलपुर से कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने गुरुवार (21 मार्च) की देर रात राबड़ी आवास जाकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की है.

अजीत शर्मा ने लालू यादव से आग्रह किया है कि भागलपुर लोकसभा सीट कांग्रेस के खाते में दे दी जाए. कहा जा रहा है कि कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा अपनी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा को भागलपुर से कांग्रेस से लोकसभा का चुनाव लड़ाना चाहते हैं.

बता दें कि अभी भागलपुर लोकसभा सीट जेडीयू के खाते में है. 2024 के लोकसभा चुनाव में भी एनडीए में यह सीट जेडीयू के खाते में गई है. अभी इस सीट से जेडीयू से अजय मंडल सांसद हैं. महागठबंधन में 2014 में और 2019 में आरजेडी के पास यह सीट थी. आरजेडी से 2014 में शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने लड़ा था और जीत भी गए थे. हालांकि 2019 में भी उन्हें आरजेडी से ही मौका दिया गया था लेकिन वह हार गए थे.

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने लालू से मिलकर भले भागलपुर सीट की डिमांड कर दी है लेकिन इस पर कितनी बात बनती है यह वक्त बताएगा. बता दें कि अभी महागठबंधन में सीटों को लेकर ही मामला फंसा है. आरजेडी खुद 28 सीट से कम पर नहीं लड़ना चाहती है. कांग्रेस को सात से आठ सीट ही देने की बात हो रही है. देखना होगा कि सीटों का उलझा मामला कब तक सुलझता है.