Movie prime

महाराजगंज से आकाश सिंह ने किया नामांकन, कहा- विकास के मुद्दे के साथ लड़ेंगे चुनाव

 

बिहार में लोकसभा चुनाव का शोर है। इस बीच प्रत्याशियों द्वारा लगातार नामांकन किया जा रहा है। महाराजगंज से कांग्रेस प्रत्याशी और बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश सिंह ने आज नामांकन किया। इस दौरान उनके माता-पिता भी साथ थे।

नामांकन करने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी आकाश सिंह ने सपरिवार सोनपुर स्थित बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। आकाश सिंह ने बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-पाठ करने के बाद नामांकन के लिए रवाना हुए। आकाश सिंह ने अपने माता-पिता के साथ नामांकन दाखिल किया। पर्चा भरने के बाद आकाश सिंह ने रोड शो भी किया।


पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि इस सरकार ने कुछ काम नहीं किया। बस महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ाने का काम किया है। वहीं अगर इस बार केंद्र में हमारी सरकार बनी तो हजार के पार पहुंचे सिलेंडर के दाम को 500 तक लाने का काम करेंगे। युवाओं को नौकरी देने के साथ गरीबों को साल में एक लाख रूपए देंगे।

उन्होंने कहा कि महाराजगंज क्षेत्र बिहार के बाकी इलाकों से काफी पिछड़ा है। यहां सड़कों के साथ-साथ कई मूलभूत सुविधाओं की कमी है। ये बिल्कुल शॉकिंग सा है। उन्होंने दावा किया कि हमलोग बिहार में कम से कम 35 सीटें जीतेंगे।
 

आपको बता दें कि महाराजगंज में आकाश सिंह का मुक़ाबला बीजेपी के उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से है। अखिलेश सिंह कांग्रेस कोटे से राज्यसभा गए तो उनके बेटे को कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतारा है। विदित है कि महाराजगंज राजपूत-भूमिहार की आबादी वाला इलाका है। बीजेपी नेता जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की इस क्षेत्र में अच्छी पकड़ है। अब कांग्रेस ने भी जातीय समीकरण का चेहरा बनाकर युवा चेहरा को वहां से उतारा है। महाराजगंज में 25 मई को वोटिंग होनी है।