Movie prime

आसनसोल लोकसभा सीट से अक्षरा लड़ सकती हैं चुनाव, पिता बोले- अगर बीजेपी उम्मीदवार बनाती है तो वह जरूर चुनाव लडे़गी

 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तरफ से जारी पहली सूची में भोजपुरी के चार सुपर स्टार अभिनेताओं के नाम शामिल थे. इनमें से एक पावर स्टार पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. एक दिन पहले भाजपा के तरफ से उम्मीदवारों की नाम वाली सूची में अपना नाम होने के बाद वह खूब उत्साहित थे. लेकिन, 24 घंटे के भीतर ही पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया.

इसके बाद बीजेपी नए भोजपुरी स्टार की तलाश में है. अब अक्षरा सिंह का नाम चर्चा में है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी में अक्षरा को लेकर बातचीत शुरू हो गई है. भोजपुरी एक्ट्रेस के पिता ने कहा है कि अगर बीजेपी आसनसोल सीट से अक्षरा को उम्मीदवार बनाती है तो वह जरूर चुनाव लडे़गी और जीतेगी.

अक्षरा से बीजेपी के कई नेताओं की मुलाकात हुई है. इसमें अक्षरा ने भी चुनाव लड़ने की हामी भरी है. अब बीजेपी नेताओं ने अक्षरा को लेकर पार्टी के आलाकमान को जानकारी दे दी है. हालांकि, पार्टी की ओर अभी इसकी घोषणा नहीं हुई है. अक्षरा सिंह पवन सिंह की धुर विरोधी मानी जाती है.

अक्षरा और पवन सिंह पहले अच्छे दोस्त हुआ करते थे. कई फिल्मों में एक साथ काम किया. फिल्में भी हिट रही. दोनों के बीच नजदीकी इतनी हो गई थी कि भोजपुरी फिल्मी इंडस्ट्री में इनकी शादी तक की बाते होंने लगी.

हालांकि, बाद में इतना मनमुटाव हो गया कि अब दोनों एक दूसरे के धुर विरोधी बन गए. अक्षरा सिंह कई मौकों पर पवन सिंह पर बड़े आरोप लगाती रही हैं. बीजेपी अब पवन सिंह की जगह अक्षरा को मैदान में उतारकर इस सीट को अपने कब्जे करना चाहती है.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. उन्होंने एक्स पर जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा. चर्चा है कि पवन सिंह आरा से टिकट चाहते थे. जनवरी महीने में उन्हें इशारा भी किया था कि अगर आरा से टिकट मिलेगा तो वे चुनाव लड़ेंगे। इसकी पूरी तैयारी है.