Movie prime

सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने आज पटना आ रहे अमित शाह, परिजनों से मिलकर बढ़ाएंगे ढांढस, कल आरा में जनसभा को करेंगे संबोधित

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शाम 6:00 बजे पटना पहुंचने वाले हैं। बिहार BJP की ओर से मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह पटना एयरपोर्ट से सीधा BJP के दिवंगत नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के राजेंद्र नगर स्थित आवास पहुंचेंगे। अमित शाह उनके आवास पहुंच कर सुशील कुमार मोदी को श्रद्धांजलि देंगे और परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देंगे। सुशील कुमार मोदी के जाने के बाद लगातार बड़े नेता उनके परिवार वालों से मिलने उनके घर पहुंच रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक उनके मृत्यु पर शोक जताने उनके घर पहुंचे। बिहार के नेताओं से लेकर केंद्र के बड़े नेता भी उनके परिवार वालों से मिलने पटना पहुंच रहे हैं। उनके लिए अलग-अलग श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बिहार के राज्यपाल और मुख्यमंत्री खुद शामिल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री ने भी 20 मई को पटना पहुंच 0कर सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मुलाकात की थी। PM मोदी पटना एयरपोर्ट से सीधा सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

लोक सभा चुनाव को लेकर लगातार केंद्रीय नेतृत्व के बड़े नेता बिहार पहुंच कर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री से लेकर गृह मंत्री तक लगातार बिहार दौरे पर हैं। आज सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मुलाकात कर कल अमित शाह बिहार के आरा में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद अमित शाह का यह छठा बिहार दौरा है। इसके पहले अमित शाह 5 बार बिहार के अलग-अलग जगहों पर एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में रैलियां कर चुके हैं।