Movie prime

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अमित शाह ने विपक्ष को घेरा, जंगलराज का भी जिक्र किया, पीओके का मुद्दा उठाया

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनावी रैली को संबोधित करने लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. रविवार को अमित शाह काराकाट संसदीय क्षेत्र के दाऊदनगर पहुंचे. जहां चुनावी जनसभा को उन्होंने संबोधित किया. एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के लिए उन्होंने वोट की अपील जनता से की. वहीं विपक्ष पर अमित शाह जमकर बरसे.

काराकाट संसदीय क्षेत्र के दाऊदनगर में अमित शाह ने जय श्री राम के नारे के साथ संबोधन को शुरू किया. स्वतंत्रता सेनानी सतेंद्र नारायण सिन्हा को उन्होंने प्रणाम किया. गृह मंत्री ने कहा कि पांच चरण के चुनाव परिणाम की रिपोर्ट आयी है. जिसमें 5 चरण में ही मोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं और सरकार बनाने जा रहे हैं. छठा और सातवां चरण 400 पार कराने का है.


शाह ने कहा कि एक तरफ चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी हैं तो दूसरी तरफ अतिपिछड़ा घर में चाय बेचकर पलने वाले नरेंद्र मोदी हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा की उपेंद्र कुशवाहा को जीत दिलवाइए बड़ा आदमी बनाना मेरा काम। 

अमित शाह ने भ्रष्टाचार पर हमला करके इंडिया गठबंधन को घेरा. उन्होंने कहा कि एक तरफ चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी हैं तो दूसरी तरफ अतिपिछड़ा घर में चाय बेचकर पलने वाले नरेंद्र मोदी हैं. पीएम मोदी की ऊर्जा का गृह मंत्री ने बखान किया. गृह मंत्री ने नक्सलवाद का मुद्दा उठाया और नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा नक्सलवाद को समाप्त करने की दिशा में किए कामों के बारे में बताया.

अमित शाह ने पीओके के मुद्दे को भी उठाया और कांग्रेस को घेरा. उन्होंने कहा कि हम पीओके को लेकर रहेंगे. गृह मंत्री ने कहा कि 70 साल से आपकी सरकारें थी. अयोध्या में राममंदिर का मामला सालों से लटका हुआ था. इनलोंगों ने राममंदिर के मुद्दे को लटकाकर रखा. मोदी जी ने पांच ही साल में केस जीता, भूमि पूजन किया और प्राण प्रतिष्ठा करके जय श्री राम कर दिया.
 

राजद सुप्रीमो लालू यादव को निशाने पर लेकर गृह मंत्री ने कहा कि आप 15 साल मुख्यमंत्री रहे. आपने गरीबों के लिए क्या किया. वहीं नरेंद्र मोदी के द्वारा गरीबों के लिए किए कामों को अमित शाह ने गिनाया. अमित शाह ने कोरोनाकाल की भी याद लोगों को दिलायी और कोरोना का टीका मुफ्त लगाए जाने का श्रेय पीएम मोदी को देकर उनकी तारीफ की.

अमित शाह ने इंडिया गठबंधन को स्वार्थियों का गठबंधन बताया. कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के मुद्दे पर लालू यादव पर सावल खड़े किए और कहा. मुसलमानों को आरक्षण मिलने वाले लालू यादव के बयान पर राजद सुप्रीमो को फिर एकबार अमित शाह ने घेरा और कहा कि पिछड़े समाज का आरक्षण काटकर मुसलमानों को विपक्ष ने दिया. गृह मंत्री ने कहा कि ये गलत प्रचार करते हैं. नरेंद्र मोदी के पास 10 साल का पूर्ण बहुमत था. सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करके आतंवाद के खात्मा की बात भी अमित शाह ने की.

अमित शाह ने जंगलराज का भी जिक्र किया और कहा कि फिरौती और हत्या अपहरण फिर आपको चाहिए क्या. ये लालू जी का गठबंधन फिर से तेल पिलावन लाठी घूमावन करेंगे. लालू यादव को घोटालों को लेकर भी अमित शाह ने घेरा. वहीं उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आप इनको संसद में भेजिए. उन्हें बड़ा आदमी बनाने का काम बीजेपी करेगी. अमित शाह ने कहा कि आप उपेंद्र कुशवाहा को वोट देंगे तो मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे.