Movie prime

अनंत सिंह के पैरोल को मिली मंजूरी, किसी भी वक्त जेल से आ सकते हैं बाहर

 

मोकामा के बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह ने स्वास्थ्य लाभ का हवाला देकर जेल अधीक्षक से 15 दिनों की पैरोल मांगी थी। पिछले कितने दिनों से उनके जेल से बाहर आने की चर्चा हो रही है। हालांकि की अब अनत सिंह के इंतजार की घड़ी ख़त्म हो गई है। कोर्ट ने उनकी पैरोल पर उनकी रिहाई का आदेश जारी कर दिया है। अनंत सिंह किसी भी वक्त पैरोल पर रिहा हो सकते हैं।

जेल से बाहर आने के बाद अनंत सिंह सीधे अपने गांव लदमा जाने वाले थे। जहां उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारी की गई थी लेकिन उनके जेल से बाहर नहीं आने की खबर सुनकर समर्थकों में मायूसी छा गई थी लेकिन अब जो खबर निकलकर सामने आ रही है, उसके मुताबिक अनंत सिंह की पैरोल पर रिहाई का आदेश कोर्ट से मिल गया है और वे किसी भी वक्त जेल से बाहर आ सकते हैं।

बता दें कि अनंत सिंह के पैतृत आवास लदमा से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिलने के मामले में दोषी पाते हुए कोर्ट ने उन्हें सजा सुनाई थी। दो साल से अधिक की सजा होने के कारण उनकी विधानसभा की सदस्यता खत्म हो गई थी। जिसके बाद आरजेडी ने मोकामा उपचुनाव में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को अपना उम्मीदवार बनाया था।

नीलम देवी के चुनाव में जीत के बाद वह सदन पहुंची थी लेकिन बिहार में एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान उन्होंने अचानक पाला बदल लिया था और सत्तापक्ष के साथ आकर बैठ गई थीं। नीलम देवी के पाला बदलकर जेडीयू में आने के बाद से ही इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि नीलम देवी के पति अनंत सिंह को इसका लाभ मिल सकता है।