Movie prime

अनुपमा यादव ने कहा- काराकाट में पवन सिंह का क्रेज, जनता भारी मतों से जीताकर उन्हें दिल्ली पहुंचाएगी

 

लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण की वोटिंग को लेकर प्रचार प्रसार खत्म हो गया है. 1 जून को मतदान होना है जिसमें बिहार के 8 सीटों पर वोटिंग होगी. इसमें एक हॉट सीट काराकाट भी है जहां से निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह मैदान में हैं. पवन सिंह के लिए भोजपुरी जगत के कई हस्ती ने प्रचार-प्रसार के लिए पसीना बहाया. इसी में एक भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव भी हैं जिन्होंने पवन सिंह के लिए रोड शो की.

भोजपुरी की चर्चित गायिका अनुपमा यादव ने बताया कि जिस तरह से वह चुनाव प्रचार कर रही हैं. पूरी जनता पावर स्टार पवन सिंह के पक्ष में है. यू कहें कि एक तरफा लहर है. इस बार काराकाट को सिर्फ और सिर्फ पवन सिंह ही चाहिए.

उन्होंने बताया कि वह गांव-गांव जा रही है और गलियों में घूम रही हैं. लोगों से बातचीत भी कर रही है. काराकाट के लोग सिर्फ और सिर्फ पवन सिंह को ही देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि महिलाओं और युवाओं से लेकर युवतियों में उनका खासा क्रेज है. पवन सिंह को लोगों का समर्थन मिल रहा है.

महिलाएं तो उन्हें अपना बेटा मान चुकी हैं. युवतियां भाई मान चुकी है. काराकाट की जनता पवन जी को भारी मतों से जीता कर इस बार निश्चित तौर पर उन्हें सांसद बनाएगी और दिल्ली पहुंचाएगी. उनकी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं.


अनुपमा यादव के मुताबिक वहां के लोग कहते हैं कि उनके परिवार के लोग राजद के समर्थक हैं लेकिन पवन सिंह के आने से खुश हैं. उनके गांव में अभी तक कोई नेता नहीं गया. इससे साफ है कि पवन सिंह विजयी हैं. बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें पवन सिंह मुर्दाबाद के नारे लग रहे थे. अनुपमा यादव गो बैक के नारे लग रहे थे.

बता दें कि काराकाट में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठबंधन से राजाराम सिंह और निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के बीच कांटे की टक्कर है. एक जून को मतदान और 4 जून को रिजल्ट आ जाएगा. मंगलवार को तय हो जाएगा कि किसका मंगल होगा और कौन हार का सामना करेगा?