Movie prime

पटना पहुंचते ही RCP सिंह ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- नीतीश कुमार सिर्फ पर्यटक मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह भाजपा में शामिल होने के बाद गुरुवार को पटना पहुंचे. पटना में आरसीपी सिंह का बैंड बाजे के साथ स्वागत किया है. इसके बाद आरसीपी का बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भी काफी गर्मजोशी से स्वागत किया गया. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और अन्य तमाम बड़े नेता ने इस दौरान आरसीपी सिंह का स्वागत किया. वैसे पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला भी बोला. वहीं पटना पहुंचते ही आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया. आरसीपी ने कहा है कि जेडीयू का अस्तित्व पूरी तरह से खत्म हो चुका है और नीतीश कुमार सिर्फ पर्यटक मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं।आरसीपी सिंह को समर्थकों ने साफा पहनाया और फूल-मालाओं से स्वागत किया।

आरसीपी सिंह पटना पहुंचते ही नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से कुछ होने वाला नही है. वह खत्म हो गए हैं. जेडीयू पार्टी का अब कुछ नहीं होने वाला है. मुख्यमंत्री क्या रह रहे हैं, ये जनता भी देख रही है. अब वो घूमनेवाले नेता हो गए है. पर्यटक की तरह इधर-उधर घूम रहे हैं और लोगों को भ्रम में डाल रहे हैं. समय आ गया है, जब जनता उनको जवाब देगी. ये बात वो भी समझ गए हैं, इसीलिए इधर-उधर घूम रहे है और लोगों को समझा रहे हैं लेकिन कुछ फायदा नहीं होगा. 

बता दें जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह 11 मई को बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्हें दिल्ली के बीजेपी ऑफिस में केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. उस समय भी उन्होंने नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया था. उन्होंने कहा था, नीतीश जी बोलते हैं कि देश में कोई काम नहीं हो रहा है. वो देखें आज देश कहां चला गया है और बिहार कहां खड़ा है.

Union minister RCP Singh likely to join BJP in 3-4 months | Latest News  India - Hindustan Times