Movie prime

अशोक महतो की पत्नी मुंगेर से लड़ेंगी, राजद से मिला सिंबल, बोले- ललन सिंह को साफ रगड़ देंगे

 

अशोक महतो की पत्नी अनिता देवी को राजद ने मुंगेर से अपना उम्मीदवार बनाया है. शादी के 24 घंटे के भीतर लालू प्रसाद यादव ने उन्हें पार्टी सिंबल दे दिया है. गुरुवार की देर शाम अशोक महतो अपनी पत्नी के साथ राबड़ी आवास पहुंचे. यहां लालू प्रसाद यादव ने उन्हें सिंबल दिया.

सिंबल लेने के बाद बाहर आए अशोक महतो ने कहा कि मुंगेर हमारा इलाका है, हम ही जीतेंगे. वहीं अशोक महतो की नई नेवली दुल्हन अनीता देवी ने कहा कि बहुत कुछ कहना है. वक्त आने पर सब बता देंगे. अभी मैं कुछ नहीं बोलूंगी. बस इतना कहा कि चुनाव में जीत होगी.

मुंगेर से जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह अभी सांसद हैं. उन्हें फिर से जदयू टिकट दे सकती है. इसलिए संभावना जताई जा रही है कि ललन सिंह के सामने अशोक महतो की पत्नी अनीता होंगी.

 अशोक महतो ने कहा है कि जनता की पुकार थी कि हम शादी करें. अपनी पत्नी अनिता को चुनाव के मैदान में उतारेंगे. अशोक महतो ने कहा कि जेल से जब हम निकले तो लोगों का हमें समर्थन मिला. हम चुनाव नहीं लड़ सकते हैं और मेरी शादी की चर्चा पहले से ही चल रही थी. बाहुबली गैंगस्टर ने कहा कि जेल से निकलने के बाद हमने सोचा कि परिवार और समाज की बात मानकर शादी कर लेंगे. अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाएंगे. 17 साल के बाद जनता का प्यार मिला.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले लालू यादव ने अशोक महतो को बुलाकर कहा था कि शादी करके आओ तब टिकट देंगे. इसके बाद उन्होंने लड़की की तलाश शुरू की थी. ताकि अगर उनको टिकट न मिले तो वे अपनी पत्नी को चुनाव लड़वाएं. उनकी तलाश अनीता पर जाकर पूरी हुई. बख्तियारपुर में मंगलवार की रात मां जगदंबा स्थान के मंदिर में विवाह किया थाय