Movie prime

RJD नेता वीरन यादव पर बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन और गोलीबारी मामले में गिरफ्तार

 

अवैध बालू खनन और पुलिस टीम पर हमले के आरोपी राजद नेता के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में राजद से एमएलसी का चुनाव लड़ने वाले वीरन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कुल 51 नामजद और आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दरअसल, नकटपुरा और गोइठवा नदी से अवैध बालू खनन करने की जानकारी मिलने के बाद बीते 7 जून को बिहार थाना की पुलिस और खनन विभाग की टीम ने छापेमारी की थी। पुलिस ने इस दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। जबकि 11 ट्रैक्टर, एक जेसीबी समेत तीन बाइक को मौके से जब्त किया था।

छापेमारी की जानकारी मिलते ही बालू माफिया के लोग मौके पर जमा हो गए थे और पुलिस के साथ-साथ खनन विभाग की टीम पर हमला बोल दिया था। किसी तरह से पुलिसकर्मियों और खनन विभाग के अधिकारियों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई थी। छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने 51 नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इसी दौरान पुलिस ने नकटपुरा गांव निवासी राजद नेता वीरन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार वीरन यादव की मां गीता देवी जिला परिषद सदस्य हैं। वीरन यादव राजद से एमएलसी का चुनाव लड़ चुका है। वीरन यादव पर अवैध बालू खनन और फायरिंग करने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में अबतक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।