Movie prime

ईडी की बड़ी कार्रवाई, बालू कारोबारी जितेंद्र सिंह गिरफ्तार, पटना में होगी पूछताछ

 

बिहार के रोहतास में ईडी ने बालू माफिया पर बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने रोहतास के बड़े बालू कारोबारी जितेंद्र सिंह को रांची से गिरफ्तार किया गया है। जितेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम उन्हें अपने साथ लेकर रांची से पटना के लिए रवाना हो गये हैं। पटना स्थित ईडी दफ्तर में उनसे पूछताछ होगी।

बता दें कि जितेंद्र सिंह रोहतास के श्रीपालपुर गांव के रहने वाले हैं। वे बिहार के बड़े बालू कारोबारी हैं साथ ही मुकुट मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर भी हैं। जितेंद्र सिंह रांची के एक होटल में ठहरे हुए थे इस बात की जानकारी मिलते ही ईडी ने उन्हें होटल से दबोचा। मनी लांड्रिंग और आर्थिक अपराध, वित्तीय लेनदेन में हेराफेरी को लेकर ईडी ने यह कार्रवाई की है। इससे पहले भी ईडी की टीम ने उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की थी।

उनके पैतृक आवास और पटना स्थित मकान को खंगाला था। इस दौरान वे घर पर नहीं मिले थे। जिसके बाद उनके खिलाफ ईडी ने समन जारी किया था लेकिन वो ईडी दफ्तर में उपस्थित नहीं हुए। जिसके बाद से ईडी की टीम उनकी खोजबीन में लगी थी। रांची के एक होटल में मिलने की सूचना के बाद ईडी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद जितेंद्र सिंह को लेकर ईडी की टीम पटना के लिए रवाना हो गयी है।