Movie prime

बिहार BJP कार्यकर्ताओं को मिला मोदी मंत्र, PM ने कहा- हर घर में जाकर जंगलराज के बारे में बताएं

 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मेरा बूथ सबसे मजबूत के तहत बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और कार्यकर्ताओं का नब्ज टटोला। सबसे पहले उन्होंने महिला कार्यकर्ता से बात की. औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र की भाजपा कार्यकर्ता संगीता प्रसाद से सबसे पहले पीएम मोदी ने बात की और कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये. उन्होंने कहा कि घर-घर जाईए और बताइये कि  बिहार में पहले जंगलराज में लोगों का हाल क्या था? और आज एनडीए के शासनकाल में किस तरह से परिस्थितियां बदली है.

बिहार ने बीजेपी और एनडीए को मजबूत बनाने का मन बना लिया है। चुनाव कोई भी हो हमारा लक्ष्य पहले बुथ जीतना रहता है. जो संगठन बुथ जीतने पर जोर लगाती है वो हमेशा चुनाव जीतती है. इसलिए मेरा बूथ सबसे मजबूत यह हम सबका संकल्प है। बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने बातचीत के दौरान यह बातें कही.

औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र की भाजपा कार्यकर्ता संगीता प्रसाद ने सबसे पहले पीएम मोदी ने पूछा कि वहां चुनाव प्रचार किस तरीके से चल रहा है। जिसका जवाब देते हुए संगीता प्रसाद ने कहा कि हमलोग टोली बनाकर घर-घर जाते हैं महिलाओं से बात करती है पीएम मोदी द्वारा दिये गये लाभ की बातें करते हैं. हम लोग हर घर तक पहुंच चुके है आपका नमस्कार सारे घर तक जा चुका है। पन्ना प्रमुख भी अपना काम अच्छे से कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने पूछा कि फर्स्ट टाइम वोटर ने तो जंगलराज भी नहीं देखा है क्या उसको सारी बातें ठीक से बताते हैं. संगीता प्रसाद ने कहा कि नये वोटरों को अच्छी तरह से हमलोग समझा रहे हैं. देश में युवाओं के लिए चल रही योजना की भी जानकारी दे रहे हैं. पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि एनडीए के साथी मिलजुलकर काम करे. कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान दो दशक पहले के हालात को बताये और अभी क्या स्थिति है उसकी भी चर्चा करे.

जंगलराज में पहले क्या क्या होता था यह बात बुजुर्गों से पूछे और बुजुर्गों को कहिये कि वो इस बात को न्यू जेनरेशन और महिलाओं को भी बताये. पिछले दस साल में देश में विकास ने कितनी रफ्तार पकड़ी है इसकी भी चर्चा करें और केंद्र की एनडीए सरकार ने भ्रष्टाचार पर कैसे लगाम लगाई. यह बात हर बूथ पर हर मतदाता को जरूर बताये. संगीता प्रसाद के बाद पीएम मोदी ने पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र के धर्मेंद्र पासवान जो नौतन विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं उनसे भी पीएम मोदी ने बात की.