Movie prime

विदेश यात्रा की तैयारी में सीएम नीतीश, कल पासपोर्ट रिन्युअल के लिए दे सकते हैं अर्जी

 
बिहार में सियासी उठापटक के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विदेश जाने की तैयारी में हैं. कल सुबह 9:15 AM के करीबन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए राजधानी स्थित पासपोर्ट कार्यालय जा सकते हैं. सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है. सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार मार्च के पहले हफ्ते में स्कॉटलैंड के दौरे पर जा सकते हैं. इस कारण उन्हें पासपोर्ट को अपडेट कराने की जरूरत पड़ने की जरूरत है. हालांकि अभीतक इसको लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2 मार्च को सीएम नीतीश कुमार स्कॉटलैंड के दौरे पर जा सकते हैं. जदयू नेता संजय झा, सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार और भवन निर्माण विभाग के सचिव कुमार रवि भी उनके साथ जा सकते हैं. बताया जा रहा कि सीएम वहां किसी म्यूजियम को देखेने जा रहे हैं. 8 मार्च को उनकी वापसी के संभावना है.

बता दें कि 2 मार्च को पीएम मोदी बिहार दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी बेगूसराय के साथ-साथ औरंगाबाद भी जाएंगे. यहां कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. पीएम के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मंच साझा करेंगे. इसके बाद ही वो स्कॉटलैंड के लिए रवाना हो सकते हैं.