Movie prime

सियासी हलचल के बीच सीएम नीतीश कुमार का बक्सर दौरा, BJP ने भी बुलाई इमरजेंसी बैठक

 

बिहार के राजनीतिक हालात पर चर्चा के लिए आज शाम 4 बजे बीजेपी विधायकों की बैठक होगी. बैठक में बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े शामिल होंगे. वहीं, सीएम नीतीश कुमार आज बक्सर जाएंगे, जहां ब्रह्मेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. बताया गया है कि नीतीश कुमार ने लालू से बात नहीं की. लालू ने नीतीश को 5 बार फोन किया था.

सीएम नीतीश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब से कुछ घंटे में बक्सर जिले के ब्रह्मपुर पहुंचेंगे. वहीं, वह ब्रह्मपुर में बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर में गत दिनों संपन्न हुए विकास एवं सौंदर्यीकरण कार्य का उद्घाटन करेंगे. उनके यहां हवाई मार्ग से पहुंचने का कार्यक्रम है. उनका हेलीकॉप्टर ब्रह्मपुर हाई स्कूल के खेल मैदान में उतरेगा. यहां से वह सड़क मार्ग के जरिए मंदिर प्रांगण में जाएंगे मंदिर प्रांगण में जाएंगे. उद्घाटन समारोह में संत जीयर स्वामी महाराज भी शिरकत करेंगे. 

इससे पहले बिहार के राजनीतिक हालात पर जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार जी राज्य के निर्वाचित सीएम हैं. उन्हें किसी पद की चाहत नहीं है. जिनके मन में भ्रम है वे बेहतर जानें. जो लोग उन्हें निशाना बना सकते हैं. क्या तीर उनके ही हाथ में है?  इससे पहले कल नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे थे, लेकिन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद अटकलों को और बल मिल गया. 26 जनवरी के एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच दूरी भी देखी गई. एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों को एक दूसरे से 5 फीट की दूरी पर खड़ा देखा गया.

बिहार के सियासी हालातों पर आरजेडी नेता मनोज झा ने शायराना अंदाज में कहा है कि आजकल बेवफाई यूंही हो जाती है, वफा की उम्मीद कम होती है क्योंकि वफा बहुत दुर्लभ आइटम हो चुकी है. हमें उनसे (नीतीश) वफा की उम्मीद है. बहुत सम्मान मिला है, बहुत सम्मान मिलता रहेगा और मिलता था.