Movie prime

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा का बदला बायो, लालू ने कहा था- पीएम की फैमिली नहीं

 

राजद सुप्रीमो लालू यादव के मोदी का कोई परिवार नहीं वाले बयान पर पूरा एनडीए एकजुट हो गया है. अमित शाह, जेपी नड्डा से लेकर बिहार बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस समेत कई एनडीए नेताओं ने खुद को मोदी का परिवार बताया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्ष को साधने के लिए एक नया नारा दे दिया है. पीएम मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर ना सिर्फ अलग अंदाज में जबाव दिया है बल्कि विपक्ष को उनके ही वार में उलझा दिया है. बीते दिन राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी से पूछा था कि उनका परिवार कौन है. जिसको लेकर पीएम ने आज एक सभा संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष पूछता है कि मोदी का परिवार कौन है तो मैं बता दूं कि 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार है. साथ ही पीएम ने 2024 के नया नारा "मैं हूं मोदी का परिवार" दे दिया है.



वहीं पीएम के इस नारा के देने के बाद ही भाजपा के सभी नेताओं के सोशल मीडिया बायो में इसका असर देखने को मिला. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने भी अपने बायो में नाम के साथ मोदी का परिवार जोड़ लिया है. दरअसल, पीएम मोदी ने नया नारा दे दिया है. उन्होंने कहा कि, "मैं हूं मोदी का परिवार" पीएम के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने अपने नाम के आगे मोदी का परिवार जोड़ लिया. इनमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत कई दिग्गजों का नाम शामिल हैं.

शाह और नड्डा के अलावा केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया, डॉक्टर वीरेंद्र कुमार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अनुराग ठाकुर, प्रवक्ता संबित पात्रा, राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, गिरिराज सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद मनोज तिवारी, प्रेम सिंह तमांग समेत कई बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर नाम बदल लिए हैं.

मालूम हो कि, बीते दिन लालू यादव ने कहा था कि, 'कौन है नरेंद्र मोदी? वह हमपर वंशवाद की राजनीति के आरोप लगा रहे हैं। अगर मोदी का खुद का परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं? क्यों उनके बच्चे नहीं हैं? वह असली हिंदू भी नहीं हैं' उन्होंने कहा था, 'हिंदू परंपराओं में माता-पिता के निधन पर बेटे को सिर के बाल और दाढ़ी कटाना चाहिए. जब मोदी की मां का निधन हुआ, तब उन्होंने ऐसा नहीं किया.