Movie prime

Bihar Floor Test: बहुमत साबित करने से पहले JDU का आया बड़ा बयान, एनडीए के पक्ष में बहुमत सिद्ध होगा

 

बिहार सरकार के विश्वास मत हासिल करने से पहले जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने दावा किया है कि एनडीए के पक्ष में बहुमत सिद्ध होगा. इस दौरान उन्होंने स्पीकर अवध बिहारी चौधरी पर भी निशाना साधा.

बिहार विधानसभा पहुंचे जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने दावा किया है कि नीतीश सरकार शानदार तरीके से बहुमत साबित करेगी. उन्होंने कहा कि सभी को तैयारी करने का अधिकार है. साथ ही उन्होने आरजेडी सांसद मनोज झा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कल जो सवाल कर रहे थे, उस जजमेंट के पार्ट को क्यों नहीं बताया.

नीरज कुमार ने कहा कि स्पीकर के खिलाफ जब अविश्वास प्रस्ताव आता है तो स्पीकर को कुर्सी छोड़नी पड़ती है और डिप्टी स्पीकर अध्यक्षता करते हैं. इस तथ्य को मनोज झा ने छुपा लिया.

 नीरज कुमार ने आगे कहा कि हमारे सारे विधायक आ गए हैं. साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव के आवास पर पुलिस के जाने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अगर किसी का भाई आवेदन देगा तो कार्रवाई की जाएगी. आरजेडी का आरोप बेतुका है. 

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज

उधर विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोला. कहा कि बच्चे को खिलौना मिल गया है. बच्चे के लिए खिलौना लाए हैं. बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि आज फतह होगा.

बता दें कि एनडीए की ओर से लगातार दावा किया जा रहा है कि बहुमत साबित करने में कहीं कोई समस्या नहीं है. 128 विधायकों का समर्थन है. जिन विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा था वो लोग भी पहुंच गए. ऐसे में बहुमत साबित करने में कहीं कोई दिक्कत नहीं है. बता दें कि बहुमत साबित करने के लिए 122 का आंकड़ा चाहिए. नीतीश सरकार के पास इससे अधिक है. ऐसे में माना जा रहा है कि दिक्कत नहीं होने वाली है.