Movie prime

Bihar Politics: रोहिणी ने फिर किया ट्वीट, 'जब तक सांस बाकी है, लड़ाई जारी है'

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव और राजद से अपना नाता तोड़ लिया है. नीतीश कुमार के इस्तीफे के साथ ही वर्तमान कैबिनेट भंग हो गई है. नीतीश कुमार ने राजभवन पहुंच कर अपना इस्तीफा दिया है और अब नई सरकार बनाने का दावा पेश किया है.

लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने अखबारों में एक पेज का विज्ञापन देकर तेजस्वी के कार्यकाल में सरकार के द्वारा किये गये कार्य की चर्चा करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है. इस विज्ञापन का स्लोगन है " धन्यवाद तेजस्वी, आपने कहा,आपने किया और आप ही करेंगे!वहीं लालू की लाडली बेटी रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडिया X पर दो ट्वीट करते हुए तेजस्वी की तारीफ और बीजेपी पर निशाना साधा है.

रोहिणी ने लिखा है कि तेजस्वी की विकासोन्मुखी राजनीति का है मूल-मंत्र..बिहार की गौरव गाथा में जोड़ना है हर रोज एक नया पन्ना..बाधा सामने चाहे कितनी भी बड़ी हो हिम्मत नहीं है कभी हारना.. रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक पर यह लिखा है, जब तक सांस बाकी है सांप्रदायिक ताकत के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है. 

बता दें कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ हाथ मिला लिए हैं. नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है. अब बीजेपी के साथ एक बार फिर से वे बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ  लेंगे.

25 जनवरी को रोहिणी आचार्य ने बिना नीतीश कुमार का नाम लिये ट्वीट किया था. नीतीश कुमार के बेटे को अयोग्य बताया था और नीतीश कुमार के लिए बदतमीज शब्द का इस्तेमाल किया था. जैसे ही जदयू ने संज्ञान लिया आनन-फानन में रोहिणी का ट्वीट डिलीट हो गया. उस वक्त यह तय नहीं था कि राजद और जेडीयू एक दूसरे से अलग हो जाएगे. लेकिन रोहिणी के ट्वीट के बाद राजद से अलग होने का जेडीयू ने मन बना लिया. अब तेजस्वी यादव से गद्दी छिने जाने और नीतीश के बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के कदम पर रोहिणी ने एक बार फिर से ट्वीट किया है.