Movie prime

बिहार की रिसोर्ट पॉलिटिक्स की शुरुआत, Dy CM सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर कसा तंज

 

बिहार में बनी नई एनडीए सरकार को सदन में विश्वास मत हासिल करना है. इससे पहले कांग्रेस को विधायकों के टूट का डर सता रहा है. बिहार के सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया गया था जहाँ से सभी को हैदराबाद भेज दिया गया है. बिहार के कांग्रेसी विधायकों को उसी रिसोर्ट में रखा जायेगा, जहां झारखंड के विधायकों को रखा गया था. जिसको लेकर डिप्टी सीएम  सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर तंज कसा है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि यह अच्छा है कि उन्हें हैदराबाद ले जाया गया है. विधायक नवाबों के शहर (हैदराबाद) का दौरा करेंगे और देखेंगे. हमारे पास 128 विधायक हैं इसलिए हमें उनकी जरूरत नहीं है. हमें कांग्रेस और राजद के समर्थन की जरूरत नहीं है. हमें जनता का समर्थन चाहिए. 2020 में जनता के बल पर एनडीए की सरकार बनी थी.  

बता दें कि बिहार में कांग्रेस के सारे विधायकों को शनिवार को ही दिल्ली बुला लिया गया था. वहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने सारे विधायकों के साथ बैठक की थी. शनिवार को ही तय किया गया था कि कांग्रेस के विधायकों को 11 फरवरी तक बिहार से बाहर रखा जाये. आज फैसला लिया गया कि उन्हें कांग्रेस शासित राज्य तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद भेजा जाये. रविवार की शाम को प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह 16 कांग्रेसी विधायक को लेकर हैदराबाद पहुंचे थे.   कांग्रेस को हैदराबाद ही सबसे सुरक्षित जगह नजर आ रहा है. इससे पहले झारखंड के महागठबंधन विधायकों को भी हैदराबाद में ही रखा गया था.