Movie prime

पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती लड़ेंगी चुनाव, कहा- पप्पू यादव भाई जैसे, साथ दें

 

पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती राजद की उम्मीदवार होंगी। 3 अप्रैल को वे नॉमिनेशन दाखिल करेंगी। जदयू की बागी विधायक बीमा भारती पिछले दिनों राजद में शामिल हुई थी। बुधवार को बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव से बात हुई है। मैंने उन्हें बस इतना ही कहा- चुनाव में बहन का साथ दें।

 

दरअसल, पप्पू यादव कुछ ही दिनों पहले कांग्रेस में शामिल हुए हैं। वे भी पूर्णिया से चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं। पप्पू यादव पिछले दिनों सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था- वो दुनिया छोड़ देंगे पर पूर्णिया नहीं। इसके बाद भी राजद ने बीमा भारती को पार्टी का सिंबल दिया है।
बीमा भारती ने कहा कि राजद सुप्रीमो ने मेरे ऊपर भरोसा जताया और महागठबंधन का प्रत्याशी बनाया है। टिकट मिलते ही महागठबंधन के घटक दलों का उन्हें पूरा साथ मिल रहा है। ऐतिहासिक वोट से लोकसभा का चुनाव जीतेंगे
बीमा भारती ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव, राबड़ी देवी का मेरे ऊपर आशीर्वाद है। पूर्णिया की जनता मेरे लिए भगवान है। जिस तरीके से उन्होंने 5 बार रुपौली विधानसभा से विधायक का चुनाव जीताया, उसी तरह इस बार लोकसभा का चुनाव जीतेंगी।
बीमा भारती ने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक है किसी तरह का कोई दरार नहीं है। पूरी मजबूती के साथ बिहार में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। चालीस की चालीस सीट महागठबंधन की झोली में आएगा। पप्पू यादव हमारे गार्जियन हैं हम उनका सम्मान करते हैं अपनी पार्टी कांग्रेस में विलय किये हैं वो महागठबंधन के हिस्सा बन गये हैं। वो हमारे पक्ष में चुनाव प्रचार भी करेंगे। पूर्णिया की जनता को आश्वस्त किया कि लालू यादव का आशीर्वाद मिल गया है पूर्णिया से वो राजद की उम्मीदवार होगी। 3 अप्रैल को वो अपना नामांकन दाखिल करने जा रही है