Movie prime

BJP कैंडिडेट मिथलेश तिवारी बोले- मेरी बराबरी नहीं कर सकते सुधाकर सिंह, मेरे जैसे बनने में लग जाएंगे 100 जन्म

 

 2024 के लोकसभा चुनाव के दो चरणों की मतदान समाप्त होने के साथ ही पार्टी के नेताओं ने पूरे दमखम के साथ तीसरे चरण की चुनावी महासंग्राम में अपनी ताकत झोंक दी है. मतदाताओ को अपने पक्ष में गोलबंद करने के लिए प्रत्याशी से लेकर पार्टी के वरीय नेता खूब पसीना बहा रहे हैं. बक्सर लोकसभा सीट की जंग खाफी ख़ास हैं। यहां से पूर्व सांसद का टिकट काट दिया गया है और भाजपा ने अपना नया कैंडिडेट मैदान में उतारा है। जबकि महागठबंधन के तरफ से पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह को अपना कैंडिडेट बनाया गया है। ऐसे में अब इन दोनों नेताओं का चुनावी दावे भी जारी है।


दरअसल,  इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुधाकर सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता इस देश में गोडसे की विचारधारा लागू करना चाहते हैं। लेकिन यह देश गांधी के विचारधारा से चलता है ना कि गोडसे की विचारधारा से। 

वहीं सुधाकर सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी ने कहा कि, मेरी बराबरी करने में सुधाकर सिंह को 100 जन्म लग जाएंगे. सुधाकर सिंह मात्र डेढ़ सौ वोट से चुनाव जीते थे और मैं हारकर भी उनसे तीगुना वोट लाया था. 4 जून को पता चल जाएगा कि वह कितने पानी में हैं.

लालू जी चारों खाने चित्त करने के लिए बहुत दिन से लंगोट बांधे हुए हैं लेकिन लालू जी आजतक कर नहीं पाए. जब लालू जी ही नहीं कर पाए तो सुधाकर सिंह का क्या मतलब है. हमारे खिलाफ लड़ रहे हैं तो बोलेंगे नहीं. 4 जून को पता चल जाएगा कि बक्सर का विजेता कौन है. महागठबंधन चारों खाने चित्त होगा.

आपको बताते चलें कि, बक्सर लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान होना है। उससे पहले ही सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। यहां लड़ाई सिर्फ दो लोगों के बीच नहीं होने वाला है यह बात भी तय माना जा रहा है। इसकी वजह है कि यहां से निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा भी मैदान में हैं।