Movie prime

टेंशन में बीजेपी: 2024 के चुनाव में मोदी 40 सीटों पर 16 सभाएं करेंगे, शाह 23 बार बिहार आएंगे

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा आज जमुई में खैरा के बल्लोपुर मैदान में होगी. एनडीए प्रत्याशी अरुण कुमार भारती के समर्थन में सभा में पीएम मोदी आसपास के चार पांच लोकसभा क्षेत्र को साधने की कोशिश करेंगे. खास बात यह है कि 2019 के लोकसभा में एनडीए ने 40 में 39 सीटों पर जीत हासिल की थी और इसके लिए पीएम मोदी 9 बार बिहार आए थे और 11 जनसभाओं को संबोधित किया था. लेकिन, इस बार वह पीएम नरेंद्र मोदी 40 में 40 सीटें जीतने के लक्ष्य के साथ 16 से अधिक लोकसभा क्षेत्र में जनसभाओं संबोधित करेंगे.


लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर जीत प्राप्त करने के लक्ष्य के साथ ही जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. इसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर पार्टी के बड़े नेताओं की जनसभाओं की योजना तैयार की गई है. तय कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछली बार की 2019 की तुलना में इस बार 7 सभाएं अधिक करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी सभी 40 सीटों पर जीत के लिए 16 से अधिक लोकसभा क्षेत्रों में सभा संबोधित करेंगे. इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम निर्धारित किए गए हैं.

तय कार्यक्रम के अनुसार, लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी पटना साहिब, गया, जमुई, अररिया, मुजफ्फरपुर, बक्सर, भागलपुर, दरभंगा, पटलिपुत्रा, सासाराम, बाल्मीकि नगर के साथ ही अन्य सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह औरंगाबाद, नवादा, मुंगेर, अररिया, उजियापुर, बेगूसराय, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, मधुबनी, बेतिया, सीवान, औरंगाबाद, सीतामढ़ी, सारण, महाराजगंज, पूर्वी चंपारण, मुंगेर, उजियारपुर, सीतामढ़ी, पाटलिपुत्र, समस्तीपुर, पटना साहिब सहित अन्य जगहों पर जनसभा कर सकते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सासाराम, बक्सर, आरा, महाराजगंज, छपरा, सिवान, गोपालगंज, पश्चिम चंपारण बाल्मीकि नगर में जनसभा करने की संभावना है. जबकि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बेगूसराय, पूर्वी चंपारण, औरंगाबाद, वैशाली, आरा, सीवान, सारण में चुनावी जनसभा करने की संभावना है.