Movie prime

हार सामने देख बौखलाई भाजपा, अब जेल में डालने की दे रही धमकी : मुकेश सहनी

 

पटना, 27 मई।  विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज कहा कि भाजपा चार जून को अपनी हार सामने देख बौखला गयी है। प्रधानमंत्री से लेकर अन्य नेता अनाप शनाप बोलने लगे हैं। स्थिति तो यहां तक पहुंच गई है कि विपक्ष के नेता को ये जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि अभी जब ये चुनाव के बीच में हैं तब तो ऐसी धमकी दे रहे हैं अगर गलती से भी ये जीत गए तो ये न संविधान मानेंगे और न ही लोकतंत्र इनके लिए मायने रखेगा। 

जहानाबाद, भोजपुर और पटना में अलग - अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए श्री सहनी ने कहा कि इस चुनाव में छह चरणों के चुनाव में मिले रुझानों से मोदी जी बहुमत से काफी पीछे हैं । सातवें चरण को लेकर एनडीए गठबन्धन के नेता  खूब कूदफांद कर रहे हैं, लेकिन साफ है कि मोदी जी को बहुमत नहीं मिलने वाला है। 

उन्होंने बिहार के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन बढ़त बना चुकी है, उस बढ़त को और बढ़ाने के लिए वे महागठबंधन प्रत्याशियों को वोट करें । उन्होंने कहा कि यह खास चुनाव है और यह संविधान बचाने की लड़ाई है। 

उन्होंने कहा कि अगर संविधान ही नहीं रहेगा तो गरीबों, दलितों, पिछड़ों का हक भी समाप्त हो जाएगा। यही कारण है कि सिर उठाकर जीने के लिए इस संविधान को बचाने की लड़ाई एकजुट होकर लड़नी है। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश मे हक की आवाज को बुलंद करने का चुनाव है। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि जहां भी महागठबन्धन के प्रत्याशी हैं उसे विजयी बनाकर दिल्ली भेजिए।