Movie prime

BJP का चुनावी गीत लॉन्च, मैं मोदी का परिवार हूं, किसानों-महिलाओं-युवाओं का जिक्र

 

 लोकसभा चुनाव की घोषणा में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं. चुनाव आयोग आज दोपहर 3 बजे चुनाव की तारीखों का एलान कर देगा. भाजपा ने शनिवार (16 मार्च) अपने चुनावी कैंपेन 'मैं मोदी का परिवार हूं' का थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. ये वीडियो PM मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया. इस पर लिखा- मेरा भारत, मेरा परिवार,

वीडियो में देश के हर कोने के लोगों की झलक दिखाई गई है. महिलाओं से लेकर किसानों-मजदूरों तक और छात्रों से लेकर युवाओं के लिए लागू की गईं योजनाओं का इस वीडियो में जिक्र किया गया है.

देशभर में पीएम की सभाओं, उनके दौरों की झलकियां इस वीडियो में हैं. 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के समय मंदिर निर्माण में शामिल मजदूरों पर फूल बरसाने का फुटेज भी इसमें शामिल किया गया है.

3 मिनट 13 सेकेंड का यह गाना अधिकतर हिंदी भाषा में है. हालांकि, इस सॉन्ग में गुजराती, पंजाबी, उड़िया, तमिल समेत 11 भाषाओं में 'मैं मोदी का परिवार हूं' लाइन को गाया गया है.

पार्टी ने 10 दिन पहले (6 मार्च) ये कैंपेन लॉन्च किया था. दरअसल, पटना में 3 मार्च को महागठबंधन की रैली में लालू यादव ने कहा था कि PM परिवारवाद पर हमला करते हैं, लेकिन उनका अपना परिवार नहीं है.

इसी के जवाब में भाजपा ने X पर पोस्ट किया- हर किसी से अपनापन, हर किसी से सरोकार… तभी तो 140 करोड़ देशवासी हैं, PM मोदी का परिवार. इसके बाद भाजपा नेताओं ने अपने X प्रोफाइल पर नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखना शुरू कर दिया.