Movie prime

BJP नेता शाहनवाज हुसैन का मुस्लिमों को खास संदेश, बोले- डूबती नाव की सवारी ना करें

 

लोकसभा चुनाव  में सभी दल अपने हित में समीकरण सजाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर खूब बहस हो रही है। पीएम मोदी आरोप लगा रहे कि विपक्ष पिछड़ी जातियों के हिस्से का आरक्षण मुस्लिमों को देना चाहता है। जो वो कभी होने नहीं देंगे। वहीं विपक्ष की तरफ से भाजपा पर हिन्दू- मुस्लिम करने का आरोप लगाया जा रहा है। इनसब के बीच भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने अल्पसंख्यकों को सलाह दी है कि वह डूबती नाव की सवारी ना करें।  

शाहनवाज हुसैन उन्होंने पीएम मोदी ही मुसलमानों के सच्चे हितैषी है। उन्होंने दावा किया है कि 2024 में देश में फिर से नरेन्द्र मोदी का पीएम बनना तय है। पूरे देश में मोदी की लहर नहीं बल्कि सुनामी चल रही है।

बिहार और केंद्र सरकारों में मंत्री रहे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज को नरेन्द्र मोदी को वोट देकर पीएम बनाने के मिशन पर काम करना चाहिए। डूबती नाव की सवारी करना अल्पसंख्यक समाज बंद करे। पूर्व मंत्री ने अपने बयान में भाजपा नेता ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज को अब तक बहकाया और ठगा गया है। मोदी भाई जान ही अल्पसंख्यक समाज के सबसे बड़े हितैषी हैं। मोदी सरकार में किसी से भी कोई भेदभाव नहीं हुआ और आगे भी नहीं होगा।

 

अल्पसंख्यक समाज को अपने वोट से यह सुनिश्चित करना होगा कि नई सरकार में उनकी भी पुरजोर भागीदारी हो। शाहनवाज ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के लिए हिंदुस्तान से अच्छा देश और मोदी से अच्छा कोई दोस्त नहीं है। मोदी सरकार की किसी भी योजना में किसी जाति-धर्म, वर्ग या समाज से कोई भेदभाव नहीं किया गया। नरेंद्र मोदी हर देशवासी को एक चश्मे से देखते हैं और हर भारतीय से प्यार करते हैं। उनकी प्राथमिकता हाशिए पर मौजूद देश के कमजोर, गरीबों को बिना किसी भेदभाव के समाज के ऊपरी पायदान पर लाना है।