Movie prime

नीतीश के स्वागत के लिए तैयार BJP, सम्राट चौधरी ने रख दी बड़ी शर्त

 

बिहार का सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. एक तरफ नीतीश कुमार अपने पार्टी के विधायकों और मंत्रियों को पटना में रहने को कहा है. वहीं शुक्रवार की सुबह लालू-तेजस्वी, नीतीश कुमार से मिलने पहुँच जाते है. इधर भाजपा के सभी विधायकों और सांसदों की एक अहम बैठक हुई. तमाम राजनीतिक घटनाक्रम को बिहार में सियासी उलट-पुलट के नजरिए से देखा जा रहा है. जदयू के फिर से भाजपा के साथ जाने की चर्चा तेज है. इनसब के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को भाजपा की सदस्यता लेने का न्योता दिया है. 

दरअसल, शुक्रवार को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के आवास पर भाजपा विधायकों और सांसदों की बैठक हुई. कार्यक्रम के बाद जदयू का भाजपा के साथ आने के अटकलों पर सम्राट चौधरी ने कहा कि सपना देख रहे हैं. नीतीश कुमार चाहें तो भजापा की सदस्यता ले सकते हैं. हम उनका स्वागत करेंगे. हम लोग सदस्यता दिलाने वाला कार्यक्रम चला रहे हैं. जिससे पार्टी मजबूत हो रही है.

नीतीश –तेजस्वी- लालू की मुलाकात पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कौन किसका पैर पकड़ रहा है, मझे इससे कोई मतलब नहीं है. भाजपा का लक्ष्य बिहार की 40 सीटों पर इंडी गठबंधन पर हराना है.