Movie prime

नीतीश के लिए BJP ने दिखाई हरी झंडी, उपेन्द्र कुशवाहा ने उठा दिया बड़ा सवाल

 

बिहार सियासी पारा हाई है. जदयू का गठबंधन भाजपा के साथ एकबार फिर से होने की संभावना है. भाजपा की तरफ से भी नीतीश कुमार के लिए हरी झंडी दिखा दी है. भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी और पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने साफ कहा है कि राजनीति  में किसी के लिए दरवजा हमेशा के लिए बंद नहीं रहता है. इनसब के बीच एनडीए के अन्य दलों की टेंशन भी बढ़ी हुई है. रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने  नीतीश कुमार को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है. 

उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि अभी चर्चा लगातार है कि नीतीश कुमार फिर NDA गठबंधन में आएंगे. यह बात तो सही है कि जहां हैं वहां नीतीश जी काफी परेशान हैं इसीलिए वहां से निकलना चाहते हैं.अगर भाजपा के साथ गठबंधन में आएंगे तो फिर लोकसभा चुनाव के बाद साथ में रहेंगे या नहीं, यह भी एक बड़ा सवाल है.

बता दें कि पिछले साल ही उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू से इस्तीफा दिया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी नयी पार्टी रालोजद बनाई और NDA गठबंधन में शामिल हो गए. वो नीतीश कुमार  पर लगातार हमलवार भी रहते हैं. अब जब नीतीश कुमार के NDA गठबंधन के साथ आने की चर्चा तेज है तो उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार की क्रेडिबिलिटी पर सवाल खड़ा किया है.