Movie prime

तेजस्वी के बयान को भुनाने लगी BJP, गिरिराज बोले- हार मान गई RJD

 

पूर्णिया में एक जनसभा के दौरान  तेजस्वी यादव ने कुछ  ऐसा कह दिया जिसे भाजपा अपने पक्ष में भुनाने में लगी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इंडिया गठबंधन को वोट दें और अगर इंडिया गठबंधन को वोट नहीं देते हैं तो एनडीए उम्मीदवार को वोट दें। तेजस्वी के इस बयान पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

तेजस्वी के ब्यान पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों ने चुनाव के नतीजे आने से पहले ही हथियार डाल दिए हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने अनी हार को स्वीकार कर लिया हैं, इसीलिए उन्होंने ऐसी बात कही हैं। मुझे खुशी है कि तेजस्वी यादव हमलोगों के लिए जनता से अपील कर रहे हैं और अपनी हार स्वीकार कर रहे हैं

वहीं गिरिराज सिंह द्वारा यह कहने पर कि देशद्रोहियों का वोट उन्हें नहीं चाहिए, इसको लेकर पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिंह ने गिरिराज सिंह की शिकायत चुनाव आयोग से की है। इसपर गिरिराज सिंह ने कहा है कि उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है लेकिन मैं पूछना चाहता हूं इंडी गठबंधन और कम्यूनिस्ट पार्टी से कि क्या वे देशद्रोहियों का वोट लेंगे। महागठबंधन और कम्यूनिस्ट पार्टी बताए क्या वे पाकिस्तान परस्त लोग हैं उनका वोट लेंगे?

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन खुलकर कहे कि उन्हें पाकिस्तान परस्त देशद्रोहियों का वोट चाहिए। देश की जनता सोचेंगी कि यह कौन सी पार्टी आ गई है। गिरिराज ने कहा कि मैंने डंके की चोट पर कहा है कि हमें देशद्रोहियों और पाक परस्त लोगों का वोट नहीं चाहिए। हमें देशद्रोहियों का वोट बिल्कुल नहीं चाहिए और अगर इंडी गठबंधन और कम्यूनिस्ट पार्टी को चाहिए तो वह बताए। 

वहीं ओवैसी ब्रदर्श पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी ब्रदर्श और सारे लोगों को चुनौती देता हूं कि इस चुनाव में जनसंख्या नियंत्रण कानून लाएंगे तो समझूंगा कि वे अधिक बच्चे पैदा करने वालों का समर्थन नहीं करते हैं। ओवैसी द्वारा पीएम मोदी को हिटलर बताने पर गिरिराज ने कहा कि मोदी अगर हिटलरशाही करते तो ओवैसी की जुबान नहीं खुलती। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर भी जोरदार हमला बोला