Movie prime

बिहार की 40 लोकसभा सीट के लिए BJP का फुलप्रूफ प्लान, सम्राट चौधरी ने दी सारी जानकारी

 

लोकसभा चुनाव को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपना कमर कस लिया है. बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर भी इस बार चुनावी लड़ाई काफी अलग दिख रही है. यही कारण है भाजपा ने इसके लिए अपनी पूरी ताकत झोकी हुई है. भाजपा शीर्ष नेतृत्व वाले नेता बिहार का लगातार दौरा कर रहे हैं. इन सब के बीच बिहार के डिप्टी सीएम सह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार में भाजपा की फुल प्रूफ प्लान की जानकारी दी है.

सम्राट चौधरी  ने कहा कि भाजपा चुनाव को लेकर न केवल तैयार है बल्कि कार्यकर्ता उत्साहित भी हैं. पार्टी के सभी बड़े नेता 100 किलोमीटर के भीतर 10 कार्यक्रम और सभा करेंगे, जिसकी तैयारी की जा रही है. दीवार लेखन के काम को बूथस्तर तक किया जाएगा. 10 मार्च तक लाभार्थी संपर्क अभियान चलेगा. मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यशाला में सम्राट चौधरी ने कहा कि विकसित भारत  के लिए भाजपा संकल्प पत्र सुझाव अभियान के  तहत 15 मार्च तक मिस्ड कॉल कर बॉक्स मे सुझाव के लिए लोगों को प्रेरित करना है. हर बूथ पर 370 नये वोटर जोडने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को कहा गया है.

उन्होंने कहा कि आज हमारे पास ऐसा चमत्कारिक नेतृत्व है जिससे चुनाव के पहले ही हम अपने विरोधियों पर बढ़त बना चुके हैं. भाजपा की कथनी और करनी में अंतर नहीं है. भाजपा अपने संकल्प पत्र के जरिए लोगों से जो वादा करती है वह पूरा भी करती है. यही भाजपा का ट्रैक रिकार्ड है.

सनातन विरोधियों पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि हम सभी सनातन के समर्थक किसी भी धर्म, समाज के विरोधी नही हैं. लेकिन जो तुष्टिकरण करेगा उसे हम छोड़ने वाले भी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि आज तुष्टिकरण की खातिर सनातन धर्म, सनातन गुरुओं और सनातन ग्रंथों का अपमान किया जा रहा है.