Movie prime

PM मोदी की औरंगाबाद रैली में काले कपड़े बैन, कई समर्थकों को सुरक्षाकर्मियों ने लौटाया

 

औरंगाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम है. इसमें शामिल होने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे हैं. लेकिन कार्यक्रम स्थल से कई लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ रहा है. क्योंकि उन्होंने काले कपड़े पहने हैं. दरअसल सभा स्थल में प्रवेश करने वाले लोगों ने अगर काले कपड़े पहने हैं तो उनके प्रवेश को निषेध कर दिया जा रहा है. इनमें कई बीजेपी कार्यकर्ता भी शामिल हैं.

बिहार में एक तरह से चुनावी आगाज़ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में सभा करनी है. औरंगाबाद में एनएचएआई की ओर से आयोजित कार्यक्रम में 21 हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे हैं.

इस कार्यक्रम में शामिल होने आसपास के गया, रोहतास, अरवल, जहानाबाद और पलामू जिले से हजारों की संख्या में लोग भाग ले रहे हैं. इस दौरान काले कपड़े पहनकर आये समर्थकों को मायूस होकर वापस जाना पड़ा. उन्हें सुरक्षा कर्मियों ने अंदर जाने से रोक दिया। कई तो बाजार से जाकर नए कपड़े खरीदे तो कइयों ने सभा स्थल के बाहर बैठकर ही भाषण सुनने की ठान ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में उमड़ी भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि जन सैलाब उमड़ पड़ा हो.

कार्यक्रम स्थल पर उत्साहित महिलाओं ने कहा कि वे प्रधानमंत्री के महिलाओं के लखपति दीदी बनाने की योजना को लेकर उनकी बातों को सुनने आई हैं. युवा भी बड़ी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे हैं और उनमें उत्साह चरम पर है और 'अबकी बार 400 पार' तथा 'मोदी मोदी' के नारे लगा कर पूरे कार्यक्रम स्थल को मोदीमय कर दिया. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. प्रदेश में एनडीए सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का ये बिहार का पहला दौरा है.