Movie prime

ब्राह्मण समाज के लोगों ने NDA प्रत्याशी लवली आनंद को सिक्कों से तौला, आनंद मोहन ने भरी हुंकार

 

लोकसभा चुनाव का प्रचार दिनों दिन परवान चढ़ता जा रहा है. दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से मतदाताओं से संपर्क कर अपने पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. शिवहर से एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद को पुरनहिया के राम जानकी मठ में ब्राह्मण समाज द्वारा सिक्कों से तौला गया और उन्हें जीत का आशिर्वाद दिया गया.

इस दौरान लवली आनंद ने कहा कि यहां के लोगों ने जो आशीर्वाद दिया है, उसे सूद समेत विकास कर वापस करूंगी. इसलिए अब एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान कर उन्हें मौका दें, ताकि वह क्षेत्र का विकास करवा सके. क्षेत्र से आए लोगों से जदयू के समर्थन में मतदान करने की अपील की.


 इस दौरान लवली आनंद ने कहा कि अबकी बार हैट्रिक लगानी है और फिर मोदी सरकार 400 पार पूरा करना है. वहीं NDA उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कई गावों का दौरा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए लवली आनंद को वोट करने की अपील की.

NDA उम्मीदवार के समर्थन में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए लवली आनंद को वोट करने की अपील की. मौके पर उपस्थित रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन, जदयू जिला अध्यक्ष कमलेश कुमार पांडे, लोजपा जिला अध्यक्ष विजय कुमार पांडे, जदयू प्रवक्ता विजय विकास, भाजपा जिला महामंत्री विनय कुमार सिंह सहित कार्यकर्तागण हजारों ग्रामीण मौजूद रहे.