Movie prime

शाही अंदाज में चेतन आनंद और आयुषी सिंह की हुई शादी, कई नेता हुए शामिल

 

पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शाही अंदाज में शादी हुई. बुधवार की रात देहरादून के कैनाल रोड स्थित लक्सेरिया फार्म हाउस में चेतन आनंद की शादी हुई. इस शादी में  कई बड़े नेता और कारोबारी भी शामिल हुए. बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे की शादी आयुषी सिंह से हुई. 

Anand Mohan Son Wedding: आनंद मोहन के बेटे की शादी, समारोह में पहुंचे कई  दिग्गज | PHOTOS, Anand Mohan's son's wedding, many veterans arrived at the  ceremony

चेतन आनंद की दुल्हनिया आयुषी की लाल जोड़े में कई मशालों के बीच हाथ में तलवार लिए एंट्री हुई तो वहीं ऑफ व्हाइट शेरवानी, लाइट ऑरेंज कलर के साफे में दूल्हे चेतन आनंद खूब जचे. वैसे दोनों साथ में काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे. 

Bihar News Many big leaders attended the wedding of Bihar Bahubali leader Anand Mohan son- India TV Hindi

चेतन मोहन की शादी बेहद शाही तरीके से हुई है. इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में फार्म हॉउस को फूलों से सजाया गया था, वहीं सुरक्षा के इंतज़ाम भी पुख्ता थे. करीबी लोगों को ही केवल इस शादी में आने की अनुमति थी. वैसे इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी शामिल हुए. उन्होंने शादी के मौके पर पहुंचकर पूरे परिवार को बधाई दी. इस दौरान शादी समारोह में बिहार पुलिस के साथ निजी सुरक्षाकर्मी भी मौजूद रहे.

आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद बंधे शादी के बंधन में, देहरादून में लिए 7 फेरे

बता दें कि आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद विधायक हैं, जबकि उनकी बहू आयुषी डॉक्टर हैं. शादी समारोह में मीडियाकर्मियों की एंट्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई थी. वहीं, सुरक्षाकर्मी भी शादी में आने वाले लोगों पर दरवाजे पर ही नजर रखते नजर आए. शादी समारोह के कार्यक्रम में बेहद सीमित संख्या में लोग नजर आए. इससे पहले चेतन आनंद की सगाई 24 अप्रैल को पटना के विश्वनाथ फार्म में हुई थी. जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत कई नेता शामिल हुए थे.

आनंद मोहन के लिए लकी मंडे, मिली परमानेंट रिहाई और बीच तालाब में नाव पर हुई  बेटे की सगाई - Lucky Monday for Anand Mohan, got permanent release and got  engaged to his son on a boat in the middle of the pond lclv - AajTak