Movie prime

नीतीश के एनडीए में वापसी पर बोले चिराग पासवान, जिस दिन एनडीए में लौटेंगे, उस दिन बोलूंगा

 

बिहार की सियासत में इन दिनों सियासी तापमान चरम पर है. कुछ दिनों से इस बात की चर्चा काफी तेज है कि क्या सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मारेंगे? क्या नीतीश कुमार वापस से एनडीए में शामिल होंगे? ऐसे में अब इन तमाम मुद्दों को लेकर पीएम मोदी के हनुमान कहे जाने वाले लोजपा नेता चिराग पासवान ने बड़ी जानकारी दी है.

नीतीश कुमार के जाने की अटकलों पर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अभी इस पर कुछ नहीं कह सकते है. नीतीश कुमार एनडीए में शामिल होगें या नहीं. इसपर भी बात करेंगे जब ऐसा हो जाएगा. चिराग पासवान यह बात अपने दिल्ली स्थित आवास पर जीतनराम मंझी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के साथ मीटिंग के बाद कही है.

जानकारी हो कि,जीतनराम मांझी आज भी यह कह रहे हैं कि नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को बीजेपी एनडीए में लाती है तो कोई दिक्कत नहीं होगी. हम के संस्थापक और एनडीए के सहयोगी जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार को बीजेपी एनडीए में लेती है. तो हमें कोई ऑब्जेशन नहीं होगा. क्योंकि बीजेपी बड़ी पार्टी है. वैसे भी लालू यादव तो नीतीश जी को पलटूराम का टाइटल दे चुके हैं. जब एक बार पलट कर अपना चरित्र समाज को दिखा चुके हैं तो दूसरी बार, तीसरी बार और चौथी बार पलटने में क्या दिक्कत है.