Movie prime

हाजीपुर में फिर गरजे चिराग, बोले- जब तक मैं जिंदा हूं संविधान-आरक्षण खत्म नहीं होने दूंगा

 

बिहार में पांचवें फेज के चुनाव में हाजीपुर की सीट पर भी मतदान होना है। जिसको लेकर हाजीपुर से एनडीए उम्मीदवार चिराग पासवान ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। आज हाजीपुर में एक  जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर हमकर  हमला बोला। साथ ही ये भी ऐलान किया कि जब तक मैं जिंदा हूं संविधान-आरक्षण खत्म नहीं होने दूंगा।

बता दें कि आज हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के चेहराकलां स्थित सेहन हाई स्कूल परिसर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और एनडीए उम्मीदवार चिराग पासवान ने चुनावी सभा को बुधवार को संबोधित किया। जिसमें चिराग पासवान ने कहा कि आज जो लोग संविधान और लोकतंत्र की बात करते है ये वही लोग है जो लाठी में तेल पिलाया करते थे, ये वही लोग है जिन्होंने 1975 में इमरजेंसी लगाया था। उन्होंने कहा कि अपने पिता रामविलास पासवान के संघर्षों की कसम खा कर कहता हूं कि जब तक मैं जिंदा हूँ तब तक संविधान और आरक्षण को खत्म नहीं होने दूंगा।

वहीं चिराग पासवान ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग आएंगे तो केंद्र सरकार जो पांच किलो अनाज आपको दे रही है उसे बंद कर देंगे। वहीं सम्राट चौधरी ने भी राजद और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव 17 साल बनाम 17 महीने की बात करते है लेकिन उनसे पूछिये जब उनके माता पिता 15 साल तक शासन किए तो उस दौरान एक लाख युवाओं को भी रोजगार नहीं मिला जबकि 2005 से 2020 तक एनडीए की सरकार ने 7 लाख से अधिक युवाओं को नौकरी दी और आगे भी दस लाख युवाओ को नौकरी देने की योजना है।