Movie prime

चिराग ने तेजस्वी को दी चेतावनी, बोले- यह बोलना बंद नहीं किया तो करेंगे कार्रवाई

 

लोकसभा चुनाव में आरक्षण के मुद्दे पर खूब बहस हो रही है। विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार पर आरक्षण ख़त्म करने का आरोप लगाया जा रहा है। बिहार में तेजस्वी यादव भी इस मुद्दे को लेकर एनडीए सरकार पर हमलावर हैं। अब चिराग पासवान ने उन्हें चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि विपक्ष के नेता यह बोलना बंद नहीं किया तो मजबूरन कानूनी कार्रवाई के लिए कदम आगे बढ़ना पड़ेगा। चिराग पासवान ने लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव समेत विपक्ष के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास कोई मुद्दा नहीं है। जनता को बताने के लिए कोई बात नहीं है तो फालतू की बातों को उठाकर ये लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम करते रहते हैं। संविधान और आरक्षण खत्म करने का इनका बयान सरासर झूठ है। कोई ऐसा कर ही नहीं सकता। अगर उन लोगों ने मुझे बदनाम किया है तो बहुत गलत बात है। अगर ये लोग अपने बयान को मेरे साथ जोड़कर कुछ कहते हैं तो हमारी पार्टी की ओर से कानूनी कार्रवाई की जाएगी। चिराग पासवान ने कहा कि विपक्ष के लोग सिर्फ झूठ फैला रहे हैं और गलत बयानी करके लोगों का वोट हासिल करने की फिराक में हैं। चिराग पासवान ने दावा किया कि बिहार की सभी चालीस लोकसभा सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे।

दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 में संविधान और आरक्षण का मुद्दा एनडीए और इंडिया गठबंधन की ओर से जोर-जोर से उठाया जा रहा है। इंडिया गठबंधन एक आरोप लगाती है कि अगर नरेंद्र मोदी की सरकार फिर से दिल्ली में बन गयी तो ये लोग संविधान और आरक्षण खत्म कर देंगे। राहुल गांधी, लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव समेत आरजेडी और कांग्रेस के नेता यह अक्सर करते रहते हैं कि एनडीए में शामिल दलों के साथ मिलकर बीजेपी वाले संविधान को खत्म करना चाहती है और गरीबों का आरक्षण भी छीन लेना चाहती है। उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके सहयोगी जनसभा में भाषण देते हैं कि कांग्रेस और राजद मिलकर संविधान में छेड़छाड़ करते हुए ओबीसी और दलितों का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर मुसलमान को देना चाहती है। रविवार को बिहार और झारखंड की चुनावी रैलियों में पीएम मोदी ने यह मुद्दा उठाया।