Movie prime

वैशाली में होगी चिराग की ‘जन आशीर्वाद महासभा’, पार्टी उपाध्यक्ष संजय सिंह ने झोंकी पूरी ताकत

 

बिहार के सियासी गलियारों में लोक जन शक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान की चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. वह लगातार . बिहार की 40 सीटों पर एनडीए की जीत का दावा ठोक रहे. उनकी पार्टी ने भी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी है. 10 मार्च को वैशाली में चिराग पासवान की बड़ी सभा होनी है. जिसका नाम ‘जन आशीर्वाद महासभा’ रखा गया है. इस सभा को सफल बनाने के लिए लोजपा(रामविलास) के उपाध्यक्ष व महुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुके  संजय सिंह ने अपनी पूरी ताकत झोक रखी है.

संजय सिंह  

दरअसल, वैशाली लोक सभा अंतर्गत साहेबगंज हाई स्कूल में ’जन आशीर्वाद महासभा’ का  आयोजन किया जाएगा. जिसमें चिराग पासवान वैशाली के लोगों से मिलेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे. उनकी सभा को लेकर वैशाली लोकसभा के अलग-अलग इलाकों में बैठकों का आयोजन भी किया जा रहा है. आज आज वैशाली के साहेबगंज के विशुनपुर पट्टी में लोजपा के उपाध्यक्ष व महुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुके  संजय सिंह  ने आम जनता और  कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी बैठक की. जिसमें कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर चर्चाएँ हुईं.

संजय सिंह

लोजपा(रामविलास) उपाध्यक्ष संजय सिंह ने लोगों से कहा कि 10 मार्च को  ‘जन आशीर्वाद महासभा’ में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ के अपने विजन के बारे में बताएंगे. वह बिहार और बिहार के लोफों के लिए क्या सोच रखते हैं इसके बारे बताएंगे.

संजय सिंह

लोजपा(रामविलास) उपाध्यक्ष संजय सिंह बैठकों में लोगों को चिराग पासवान के कामों की बारे में बता रहे हैं और उन्हें जनसभा में शामिल होने के लिए निमंत्रित कर रहे हैं. जिस तरह की भीड़ लोजपा उपाध्यक्ष संजय सिंह की बैठकों में देखने को मिल रही उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि चिराग पासवान की ‘जन आशीर्वाद महासभा’ में लोगों  की भारी भीड़ उमड़ने वाली है. जिस तरह गांव-गांव तक जाकर लोगों से संपर्क साधा जा रहा है उससे पार्टी की जमीनी स्तर पर पकड़ काफी मजबूत होने की संभावना है.