Movie prime

BJP दफ्तर में खूब गरजे CM मोहन यादव, बोले- बिहार में क्षमता नहीं, लीडरशिप की कमी है

 

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव गुरुवार को एकदिवसीय दौरे पर बिहार आए हुए हैं. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं  ने उनका जोरदार स्वागत किया है. सीएम मोहन यादव भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां उनके स्वागत में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. यहां भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने बिहार और बिहार के  लोगों की जमकर तारीफ  की. साथ ही उन्होंने बिहार की लीडरशिप की कमी का आरोप भी लगाया है.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि बिहार में किस बात की कमी है ? कोई ऐसा राज्य नहीं है जहाँ बिहार के  आईएएस-आईपीएस नहीं हैं. ये गौरव एकमात्र  राज्य बिहार को ही मिला हुआ है. गुजरात या कोई और भी राज्य में उद्योग है लेकिन पसीने के रूप में जो बूंदें वहां गिरती हैं वह बिहार का ही है. खेत का काम हो, व्यपार का काम हो या नौकरी-पेशा का काम होहर क्षेत्र में बिहार ने अपनी पहचान बनाई है. अतीत के समय लोकतंत्र स्थापित करने में और आपातकाल के समय लोकतंत्र को बचाने के लिए बिहार से ही शंखनाद हुआ. 

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि बिहार और आगे जा सकता था. भारत में पांच बीमारू राज्य थे, चार राज्य निकल गए लेकिन बिहार वहीं ठहरा हुआ है. यहां कमी है तो सिर्फ लीडरशिप की. समाज में कमी नहीं है. नेतृत्व क्षमता की कमी से बिहार पिछड़ा हुआ है. आने वाले समय में बिहार काफी आगे बढ़ेगा. मध्य प्रदेश भी मदद करेगा. बिहार पूरे देश में नंबर वन हो यह मेरी शुभकामना है.