Movie prime

गोपालगंज, सिवान और वैशाली में सीएम नीतीश की सभा, 20-21 को पीएम की 3 चुनावी रैली

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज तीन स्थानों पर चुनावी सभा करेंगे. सीएम गोपालगंज के कुचायकोट, वैशाली के गरौल और सिवान के पचरुखी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. गोपालगंज में जेडीयू के उम्मीदवार आलोक सुमन को फिर से चुनाव मैदान में उतारा गया है.

सिवान में जेडीयू ने विजयलक्ष्मी को टिकट दिया है. इस बार कविता सिंह का टिकट काट दिया गया है. उनके स्थान पर चुनाव से पहले विजयलक्ष्मी को पार्टी में शामिल टिकट थमाया गया है. वहीं वैशाली में एलजेपीआर की वीणा सिंह चुनावी मैदान में हैं. उनके लिए भी मुख्यमंत्री आज वोट मांगेंगे.

बिहार में पांचवें चरण के चुनाव प्रचार समाप्ति के बाद छठे और सातवें चरण के लोकसभा सीटों के लिए नीतीश कुमार लगातार प्रचार कर रहे हैं. पिछले तीन दिनों में 6 जनसभा कर चुके हैं. आज तीन सभा करने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री इस बार 45 से अधिक जनसभा कर चुके हैं, वहीं पांच रोड शो भी किए हैं. इसके अलावे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में शामिल होने के साथ उनके साथ जनसभा में भी मंच शेयर किया है.

पांचवें चरण का चुनाव 20 मई को होना है. छठे चरण का 25 मई को और अंतिम चरण का चुनाव 1 जून को होगा. कुल 21 सीट अब बच गई है. सभी एनडीए की सीटिंग सीट है, इसलिए एनडीए के सभी दिग्गज अपनी ताकत लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. 20 मई को एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं और 21 मई को चुनावी सभा करेंगे. सीएम के साथ चुनावी सभा में पार्टी के वरिष्ठ नेता और एनडीए घटक दल के भी नेता मौजूद रहेंगे.