Movie prime

सीएम नीतीश का बड़ा एलान, मीडियाकर्मियों को मिलेगा आवास, चिंता मत करिए, बहुत अच्छा लगेगा सब एक साथ रहेगा तो

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नए म्यूजियम के सामने स्थित कबूतर खाना का आज निरीक्षण किया. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कैसे तोड़कर एक बड़ा रिहाई सी बिल्डिंग बनाया जाएगा और इसे बहुत अच्छा रूप दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 1 साल का हमने टारगेट दिया कि इसे बनाया जाए. बहुत ही खूबसूरत तरीके से इसे बनाने का निर्देश दिया गया है. 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया कर्मियों को लेकर बड़ा ऐलान किया है. सीएम ने कहा है कि अब राजधानी पटना में कार्यरत मीडिया कर्मियों को रहने के लिए अधिक तकलीफ नहीं उठानी पड़ेगी बल्कि राज्य सरकार यथासंभव इनकी मदद करेगी.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज बिहार में विकास हो रहा है यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है. यहां इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां कई पुराने मकान है इसको तोड़कर नए मकान बनाए जाएंगे और यदि मीडिया कर्मी चाहे तो उन्हें भी इन आवास में रहने का जगह प्रदान किया जाएगा.

सीएम ने कहा कि- आप लोग यदि चाहिएगा तो  मकान आप लोग को भी दे देंगे हमलोग। आप लोग चिंता मत करिए. हालांकि,अभी इसमें तीन साल का समय लगेगा. इसमें कोई समस्या नहीं है. कितना अच्छा होगा सबकोई एक साथ रहेगा और सुंदर तरीके से रहेगा. ये सब विकास देखकर हर किसी को बढ़िया लगेगा.

मुख्यमंत्री से जब पूछा गया की विरोधी कह रहे हैं कि आजकल आप काम नहीं कर रहे हैं. इसपर उन्होंने कहा छोड़िए ना आप तो देख ही रहे हैं बिहार के लिए कितना काम हो रहा हैं.