Movie prime

कांग्रेस को सता रहा टूट का डर, 16 विधयाकों के साथ हैदराबाद पहुंचे अखिलेश सिंह, 3 विधायक अभी भी गायब

 

बिहार में बनी नई एनडीए सरकार को सदन में विश्वास मत हासिल करना है. इससे पहले कांग्रेस को विधायकों के टूट का डर सता रहा है. बिहार के सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया गया था जहाँ से सभी को हैदराबाद भेज दिया गया है. बिहार के कांग्रेसी विधायकों को उसी रिसोर्ट में रखा जायेगा, जहां झारखंड के विधायकों को रखा गया था.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह 16 कांग्रेसी विधयाकों के साथ हैदराबाद पहुंचे हैं. अखिलेश प्रसाद सिंह से जब एस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तेलंगाना नई सरकार बनी है, हम सभी यहां पहुंचे हैं, मुख्यमंत्री से मिलेंगे, उन्हें बधाई देंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के बाकी तीन विधायक भी जल्द ही हैदराबाद पहुंचेंगे. बता दें कि बिहार में कांग्रेस के 19 विधायक हैं. जो विधायक हैदराबाद नहीं पहुंचे हैं उनमें सिद्धार्थ, आबिदुर रहमान और विजय शंकर दूबे का नाम शामिल है.  वहीं कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि हम सभी विधायक लोग हैदराबाद घूमने आए हैं.

बता दें कि बिहार में कांग्रेस के सारे विधायकों को शनिवार को ही दिल्ली बुला लिया गया था. वहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सारे विधायकों के साथ बैठक की थी. शनिवार को ही तय किया गया था कि कांग्रेस के विधायकों को 11 फरवरी तक बिहार से बाहर रखा जाये. आज फैसला लिया गया कि उन्हें कांग्रेस शासित राज्य तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद भेजा जाये. कांग्रेस को हैदराबाद ही सबसे सुरक्षित जगह नजर आ रहा है. इससे पहले झारखंड के महागठबंधन विधायकों को भी हैदराबाद में ही रखा गया था.