Movie prime

पप्पू से कांग्रेस ने पल्ला झाड़ा, प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश बोले- पार्टी से बाहर नामांकन की इजाजत नहीं

 

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का आज आखिरी दिन है। किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, बांका और भागलपुर में नॉमिनेशन चल रहा है। इन पांचों में से सबसे हॉट सीट पूर्णिया है। पप्पू यादव ने पूर्णिया सीट से नामांकन किया है।

पप्पू के नामांकन पर कांग्रेस ने पल्ला झाड़ लिया है। बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने साफ कह दिया है कि पार्टी से बाहर नामांकन करने की इजाजत किसी को नहीं है।

 बिहार कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन को लेकर कहा कि वो कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार नहीं हैं। कांग्रेस के कोटे में जो 9 सीट आई हैं उसमें पूर्णिया नहीं है। बीमा भारती ही INDIA गठबंधन की साझा प्रत्याशी हैं, इसलिए कांग्रेस पार्टी का एक-एक वर्कर बीमा भारती को जिताएगा।

पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन को लेकर बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि सीट बंटवारे को लेकर आलाकामान ने तय कर दिया है।औरंगाबाद से निखिल कुमार उम्मीदवार थे, लेकिन उन्होंने नामांकन नहीं की। जो सीट कांग्रेस को मिली है उसके बाहर नामांकन करने की इजाजत नहीं है।
बता दें कि महागठबंधन में पूर्णिया सीट आरजेडी के कोटे में गई है। यहां से बीमा भारती पहले से ही नामांकन किया है।

पप्पू यादव ने नॉमिनेशन के बाद कहा कि ये मेरी राजनीतिक हत्या की साजिश थी। सीमांचल की आजादी, जातीय विवाद, भ्रष्टाचार और नफरत का खात्मा करना है। हर परिवार की खुशी और गरीबी मिटाने का मेरा संकल्प है।