Movie prime

पटना में भाकपा माले की लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ महारैली, दीपांकर भट्टाचार्य ने विपक्षी एकता को मजबूत करने की कही बात

 

पटना में भाकपा माले की 'लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ महारैली' में देश भर से आए वामदल के नेताओं ने शिरकत की. इस मौके पर मौजूद भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने मीडिया से बात की. उन्होंने विपक्षी एकता को मजबूत करने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

Bihar :अरसे बाद लाल झंडे से पटा पटना, भाकपा माले की रैली में दीपांकर ने  भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा - Bihar: Patna Lit Up With Red Flags After A  Long Time,

दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि, यह रैली वामपंथियों को एकजुट करने के लिए बुलाया गया है. इसको लेकर 17 तारीख को अंतर्राष्टीय एकजुटता का एक कार्यक्रम रखा गया है. इसके बाद 18 तारीख को विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए भी एक कार्यक्रम रखा गया है. जिसमें नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन, सलमान खुर्शीद और अन्य विपक्षी नेताओं को आमंत्रित किया है.

आपको बता दें कि आज पटना के गांधी मैदान में भाकपा माले ने ''लोकतंत्र बचाओ-भारत बचाओ'' रैली का आयोजन किया. जहां देश भर से आए वाम दलों के नेता मौजूद थे. कई विदेशी प्रतिनिधि भी इस रैली में मौजूद थे. भाकपा माले का ये 11वां अधिवेशन है, जिसे इस बार पटना में आयोजित किया गया है, ये पांच दिनों तक चलेगा. 

महागठबंधन में ताकत दिखाने की होड़, पटना में आज भाकपा-माले की रैली, कल से  महाधिवेशन – News18 हिंदी