Movie prime

दही के टीके ने बढ़ाई रिश्तों में खटास, नीतीश को RJD विधायक ने दिखाई हैसियत तो भड़की JDU

 

राबड़ी आवास पर हुए दही-चूड़ा भोज पर सियासी बावल मचा हुआ है. इस बात की चर्चा खूब हो रही है कि नीतीश कुमार बिना दही का टीका लगाए ही राबड़ी आवास से निकल गए. ये सवाल उठा रहा है कि जदयू और राजद के रिश्ते में सबकुछ ठीक है या नहीं? इन सवालों के बीच राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने नीतीश कुमार को हैसियत दिखाई है.उन्होंने कहा कि लालू यादव की कृपा से ही नीतीश कुमार सीएम बने हुए हैं. जिसपर जदयू की भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है.

दरअसल दही-चूड़ा भोज में शामिल होने के लिए राजद विधायक भाई वीरेन्द्र भी राबड़ी आवास पहुंचे थे. वहां से निकलते समय मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. लालू यादव ने नीतीश कुमार को दही का टीका क्यों नहीं लगाया? इस सवाल पर भाई वीरेन्द्र ने चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये सवाल तो लालू यादव से पूछना चाहिए. लालू यादव की कृपा है तभी नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हुए हैं. दोनों एक दूसरे के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं. लालू प्रसाद बड़े हैं इसमें कोई दो राय नहीं है. राजद के पास 79 विधायक हैं इस नाते भी राजद बड़ा भाई है. हम चाहते हैं कि नीतीश कुमार पीएम बनें और तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री बने.  साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि तेजस्वी यादव ऐरू गैरू.. नत्थू खैरू नहीं हैं.

भाई वीरेन्द्र के बयान पर नीतीश के करीबी मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने क्यों कहा यह तो वही जानें. लेकिन कुछ वीरांगना जैसे होते हैं. भाई वीरेंद्र भी उन्हीं में से एक हैं.