Movie prime

सम्राट का संकल्प, बोले- एक दिन बिहार में बनेगी BJP की सरकार

 

बिहार में बनी एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में सियासी हलचल और बयान बाजी तेज है. इनसब के बीच उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में एक दिन भाजपा की सरकार बनेगी. ये हमारा स्पष्ट संकल्प है.

दरअसल आज पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल भाजपा की तरफ धन्यवाद, सम्मान, संकल्प समारोह का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं से बातचीत के बाद हमलोगों ने जंगलराज वालों को सत्ता से बाहर करने के तय किया. इसलिए हमलोगों ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया.

सम्राट चौधरी ने कहा कि इसमें कहीं कोई दो मत नहीं है लेकिन मैंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि आज हम एनडीए में काम कर रहे हैं और पूरी ईमानदारी के साथ सरकार चलाएंगे लेकिन संकल्प स्पष्ट है कि एक दिन बिहार में भाजपा की सरकार बनाएंगे. हम अपने संकल्प से कभी पीछे नहीं हटेंगे लेकिन जब तक हमारा गठबंधन है, हमलोग गठबंधन के साथ खड़े हैं. हमनें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से स्पष्ट तौर पर कहा है कि हमारा जो बिहार की जनता से तीन कमिटमेंट हैं उसे पूरा करना है.

सम्राट चौधरी ने कहा ने आगे कहा कि बिहार में जो बालू, शराब और जमीन माफिया हैं उसे हर हाल में समाप्त करना है. बिहार में हमलोग माफिया राज किसी भी हाल में नहीं चलने देंगे. बिहार को विकसित राज्य बनाना हमरा लक्ष्य है. सम्राट ने कहा कि मेरी मां चली गई थी तब मुरेठा बांधा था, मुरेठे के संघर्ष में स्पष्ट संदेश है कि बीजेपी रूपी इस दूसरी मां को भी बिहार की सत्ता तक पहुंचाना है.